पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राहगीरों को परेशानी:ग्रामीण इलाको मेें सड़कें जर्जर, गड्ढों में भरा पानी, आने-जाने में हो रही परेशानी

नदबई2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नदबई. क्षतिग्रस्त सड़क में भरा हुआ गंदा पानी। - Dainik Bhaskar
नदबई. क्षतिग्रस्त सड़क में भरा हुआ गंदा पानी।

कस्बा से हलैना जाने वाला सड़क मार्ग नवनिर्मित बाईपास तक क्षतिग्रस्त है। इसमें जगह जगह गड्ढे हो रहे हैं। जिसमें बारिश का पानी एवं कस्बे का गंदा पानी भरा रहता है जिससे राहगीरों को आने-जाने में काफी परेशानी होती है। कस्बे के लोगों ने बताया नदबई से नवनिर्मित बाईपास पर हलैना रोड जर्जर अवस्था में पड़ा हुआ है, जो कि राहगीरों के लिए सिर दर्द बन चुका है।

सड़क मार्ग पर बड़े एवं छोटे वाहनों का आवागमन बना ही रहता है। रात्रि के दौरान राहगीर पानी से भरे हुए गड्ढों में गिरकर चोटिल हो जाते हैं। बड़े वाहन भी क्षतिग्रस्त सड़क से निकलने से कतराते हैं। कस्बेवासियों ने बताया यह सड़क मार्ग काफी समय से क्षतिग्रस्त है।

इस सड़क मार्ग को बनवाने के लिए कई बार प्रशासन एवं जनप्रतिनिधियों के लिए अवगत करा दिया है। लेकिन कस्बा से नवनिर्मित बाईपास तक यह क्षतिग्रस्त सड़क मार्ग नहीं बनवाया गया है। जिससे राहगीरों एवं कस्बे के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

कस्बे के लोगों ने शीघ्र ही क्षतिग्रस्त सड़क मार्ग को बनवाने की मांग की है जिससे इस समस्या से लोगों को छुटकारा मिल सके। जबकि इस बारे में कई बार संबंधितों को इस बारे में अवगत कराया गया है।

अभौर्रा गांव के मुख्य रास्ते पर जलभराव

कुम्हेर । पंचायत समिति के अभौर्रा गांव के मुख्य रास्ते मे जल भराव होने से ग्रामीणों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पूर्व सरपंच श्याम सिंह ने बताया कि गांव में मुख्य रास्ते मे पोखर के किनारे रास्ता नीचा होने के कारण अत्यधिक जल भराव होने के कारण गांव में आने का रास्ता बाधित होने से ग्रामीणों को पानी भरे रास्ते से गुजरने के लिए विवश होना पड़ रहा है।

इसी प्रकार अभौर्रा गांव से अजान गांव की ओर जाने वाले रास्ते का निर्माण कार्य कुछ लोगों द्वारा नहीं करने देने से रास्ता कीचड़युक्त होने से लोगो का आवागमन बाधित हो रहा है। लोगों ने बताया कि कई बार प्रशासन को अवगत कराएं जाने के बाद भी इस समस्या का समाधान नहीं हुआ।

इस संबंध में कई बार संबंधित जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों को इस समस्या को इस समस्या से अवगत कराया गया है। लेकिन इस बारे में अभी तक कोई समस्या का समाधान नहीं हुआ है।

खबरें और भी हैं...