सड़क के लिए छात्रों का प्रदर्शन:सड़क पर कीचड़ होने से आए दिन चोटिल हो रहे हैं विद्यार्थी, लोग परेशान

नदबई12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उप तहसील मुख्यालय लखनपुर स्थित निजी शिक्षण संस्थान में पढ़ने वाले बच्चों को अपनी पढ़ाई के लिए जर्जर एवं सड़क पर जमें गंदे पानी में से निकलने पर मजबूर होना पड़ रहा है, जिसके चलते विद्यालय में पढ़ने वाले विद्यार्थी आए दिन फिसलने से चोटिल होते रहते हैं।

इसी को लेकर रोशनी पब्लिक स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर बलराम चौधरी के नेतृत्व में विद्यालय के बच्चों ने प्रदर्शन कर आम रास्ते के निर्माण के साथ पानी निकासी की मांग स्थानीय प्रशासन एवं ग्राम पंचायत लखनपुर से करते हुए प्रदर्शन किया। स्थानीय निवासी महेश सिंह ने बताया की लखनपुर स्थित इस विद्यालय का आम रास्ता बहुत ही जर्जर है।जिसके चलते विद्यालय में पढ़ने वाले विद्यार्थी आये दिन फिसलने से चोटिल होते रहते है। इस रास्ते से आवागमन करने वाले विद्यार्थी एवं वासिंदे गंदगी की दुर्गंध मे रहने को मजबूर हैं।

आम रास्ते पर हमेशा भरे रहने वाले गंदे पानी एवं कीचड़ से किसानों को भी अपने कृषि कार्य के लिए खेतों पर जाने के लिए बहुत ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस मौके पर उप सरपंच दीवान सिंह, विश्वेन्द्र नंबरदार, सत्तन चौधरी, भरत मेडिकल, रवि बघेल, लेखराज, प्रदीप दुवे एवं पवन आजि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...