पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूट:नगर में दो जगह वारदात, 9 बदमाशों ने तीन लोगों से 4.82 लाख रुपए लूटे

नगर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जालूकी में ठेका चौकीदारों से दो मोबाइल और शराब की पेटी छिनाई

मंगलवार की रात 6 बदमाश हथियारों के साथ शराब ठेके की दुकान पर सो रहे दो चौकीदारों के साथ मारपीट कर दो मोबाइल, दो शराब की पेटी व 3 लाख 65 हजार की नगदी को लूट कर ले गए। थानाधिकारी हरिनारायण मीणा ने बताया कि मंगलवार की रात करीब 10 बजे भूराका निवासी चौकीदार लखन पुत्र हरली गुर्जर व उसका साथी तेजसिंह पुत्र लल्लू निवासी महमदपुर थाना खोह जालूकी स्थित शराब की दुकान के सामने चारपाई पर सो रहे थे। तभी 6 व्यक्ति दुकान का ताला तोड़कर अन्दर घुसते दिखाई दिए।

इनमें दो लोगों को चौकीदारों ने पहचान लिया। जबकि चार मुंह पर नकाब लगाए हुए थे। उक्त लोगों को दुकान में घुसने से रोकने पर उन्होंने लखन व तेज सिंह पर चाकू व कट्टा से हमला कर दिया। साथ ही हमलावर सीसीटीवी के तारों को काट कर दुकान में गल्ले के अन्दर रखी 3 लाख 65 हजार की नगदी, दो मोबाइल, दो शराब की पेटी एवं लखन जेब से सात सौ रूपए की नगदी को लूट कर ले गए।

इधर, बाइक सवार तीन बदमाशों ने सेल्समैन से 1.17 लाख रुपए लूटे
नगर| बुधवार की दोपहर तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाश कस्बे के खेडली रोड स्थित 132 जीएसएस व सांई मंदिर के पास एक सेल्समैन को कट्टा दिखाकर 1.17 लाख रुपए लूट कर ले गए। बरौलीछार थाना नदबई निवासी पुष्पेंद्र पुत्र तुलसी वैश्य बुधवार की शाम करीब साढ़े 4 बजे नगर स्थित बाजार के दुकानदारों से हौजरी के सामान के पैसे लेकर बाइक से वापिस खेडली जा रहा था। तभी 132 जीएसएस व साई मंदिर के बीच तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने पुष्पेंद्र को रोक लिया और नगदी से भरे बैग व मोबाइल को छिना लिया। बदमाश नगदी से भरे बैग व बाइक की चाबी को लेकर फरार हो गए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें