पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:मानौता के पास सीमेंट के 700 कट्‌टों से भरे ट्रक में लगी आग, जलकर राख

नगर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के गांव मानौता कलां में आग से सीमेंट के सात सौ कट्टों से भरा एक ट्रक जलकर नष्ट हो गया। दमकल कर्मचारी मोहन सिंह ने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब 5 बजे सीमेंट के कट्टों से भरे एक ट्रक में अचानक आग लग गई। सूचना मिलते ही मौके पर जाकर दमकल से पानी डालकर आग पर काबू पाया गया।

घटना के दौरान चालक व खलासी ट्रक के केबिन से बाहर कूद गए। उक्त ट्रक बहरोड़ से सीमेंट के कट्टे लेकर ग्वालियर जा रहा था। तभी रास्ते में आगजनी की घटना हो गई। उक्त ट्रक में करीब सात सौ सीमेंट के कट्टे भरे होने की जानकारी मिली है। आगजनी का कारण पिछले पहियों में उठी लपटों से आग लगना बताया है। पुलिस ने मौके पर जाकर टक में आगजनी की जानकारी ली है। आग से ट्रक के धू-धू कर जलने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना रहा।

अज्ञात कारणों से नरहरपुर गांव में पशुचारा में लगी आग

स्टेट हाइवे मार्ग स्थित गांव नरहरपुर में सड़क किनारे रखे पशुचारा में बुधवार की अर्द्ध रात्रि अज्ञात कारणों से आग लग गई। सूचना पर पहुंची दमकल कर्मियो ने ग्रामीणों की मदद से आग पर एक घण्टा में काबू पाया। दमकल चालक नबल हरसाना ने बताया कि स्टेट हाइवे के गांव नरहरपुर निवासी बंटी पुत्र खेमचंद गुर्जर का पशुचारा (करब) सड़क किनारे रखा था।

जिसमे बुधवार की आधी रात को अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई। आग की लपटें देख ग्रामीण उस ओर भागे ओर आग को बुझाने में जुट गए। वही दमकल को सूचना दी। सूचना मिलते ही दमकल मौके पर पहुंची। दमकलकर्मी ब्रह्मानंद शर्मा, सुखराम मीणा, भजन लाल ने ग्रामीणों की मदद से लगभग 1 घण्टा में आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक सारा चारा जलकर खाक हो गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें