पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मारपीट में घायल दुकानदार की उपचार के दौरान मौत:प्रदर्शन की सूचना पर लादियाका पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी

नगर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नगर. लादियाका में पीडितों को समझाते पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी। - Dainik Bhaskar
नगर. लादियाका में पीडितों को समझाते पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी।

थानांतर्गत गांव लादियाका में कोल्ड ड्रिंक्स का छीटा गिरने पर मारपीट को लेकर मृतक दुकानदार के परिजनों द्वारा शव के साथ प्रदर्शन की सूचना पर पुलिस व प्रशासन मौके पर पहुंच गया। जहां पीडितों ने हत्या के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। गत 19 अगस्त को कोल्ड ड्रिंक्स का छीटा गिरने पर मारपीट को लेकर मृतक अमरचन्द का शव शनिवार की देर रात एसएमएस चिकित्सालय से गांव लादियाका पहुंचा।

सूचना पर पुलिस व प्रशासन अधिकारी मौके पहुंच गए। जहां उक्त अधिकारी परिजनों को समझाकर देर रात वापिस लौट आए। रविवार की सुबह परिजनों द्वारा शव को नगर लाकर प्रदर्शन की सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी पुन: गांव लादियाका पहुंचे। जहां ग्रामीणों ने मृतक की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने उपरांत ही दाह संस्कार करने की बात कही।

ऐसे में एसडीएम व सीओ सत्यप्रकाश मीणा ने पीडितों को आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया। जिस पर परिजनों ने मृतक परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने, उचित मुआवजा दिलाने व परिजनों की सुरक्षा की मांग रखी। इसके बाद अधिकारियों के समझाइस पर परिजन मृतक अमरचन्द के दाह संस्कार को सहमत हुए। तहसीलदार भारतभूषरण दीक्षित, थानाधिकारी लल्लूराम मीणा सहित सीकरी व जुरहरा के थानाधिकारी मय जाप्ता मौजूद थे।

इधर, बयाना में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक पक्ष के तीन लोग हुए घायल
बयाना।
थाना इलाके के गांव नगला तांतिया में रविवार को जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट में एक पक्ष के तीन जने घायल हो गए। घायलों को बयाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। समाचार लिखे जाने तक घटना को लेकर किसी भी पक्ष की ओर से मामला दर्ज नही कराया है।

घायल रामकिशन ने बताया कि खेत की मेढ से निकल रहे रास्ते के विवाद को लेकर गांव के ही जगदीश, विरमा, दीपक, बंटी आदि ने लाठी-डंडों से मारपीट कर दी। इसमें रामकिशन, लालाराम, रामनिवास घायल हो गए। घायलों का बयाना अस्पताल में उपचार जारी है।

खबरें और भी हैं...