पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • 10 Lakh Jewelry From One House, Thieves Failed To Take Anything From Three Houses, The Landlord Woke Up In The Morning And Found Out About The Theft

चार मकानों में चोरों ने लगाई सेंध:एक मकान से 10 लाख के जेवर पार, तीन मकानों से कुछ भी ले जाने में नाकामयाब रहे चोर, मकान मालिक को सुबह उठ कर चोरी का लगा पता

बयाना, भरतपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी का मामला दर्ज करवाने आये परिवादी - Dainik Bhaskar
चोरी का मामला दर्ज करवाने आये परिवादी

भरतपुर जिले में दिन पर दिन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं और पुलिस चोरों पर लगाम लगाने में नाकामयाब साबित हो रही है। देर रात चोरों ने बयाना थाने इलाके के खोरा गांव में 4 मकानों में सेंध लगाई। चोरों ने एक मकान से करीब 10 लाख रुपए के गहने चोरी कर लिए लेकिन बाकी के तीन मकानों से चोरों के हाथ कुछ भी नहीं लग पाया।

दरअसल, देर रात बयाना थाना इलाके के खोरा गांव में अज्ञात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। चोरों ने गांव में चार मकानों को अपना निशाना बनाया लेकिन तीन मकानों से कुछ भी ले जाने में कामयाब नहीं हो पाए। वहीं चोरों ने गांव में रहने वाले साहब सिंह के घर से 3 जोड़ी चांदी की पायल, 1 जोड़ी सोने के झुमके, 2 सोने की चैन, 1 जोड़ी सोने के टॉप्स, 2 किलो चांदी, 2 सोने के हार, 2 सोने की अंगूठी ले उड़े।

साहब सिंह ने बताया की वह अपने परिवार के साथ घर में सो रहा था जब सुबह करीब 5 बजे उठ कर देखा तो मकान के एक कमरे का ताला टूटा हुआ है और कमरे में रखी गोदरेज की अलवारी का भी टाला टूटा पड़ा है अलवारी में रखे सारे सोने चांदी के जेवरात गायब हैं जिसके बाद साहब सिंह ने बयाना थाने में आकर मामला दर्ज करवाया है। बाकी तीन परिवारों का कहना है कि उनके घर चोर घुसे जरूर थे लेकिन अलमारी में कोई सामान चुरा नहीं पाए। बयाना थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट- महेश शर्मा, बयाना, भरतपुर

खबरें और भी हैं...