पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोनाकाल:जिले में एक ही दिन में 110 पॉजिटिव केस निकले, अब तक 5172 संक्रमित

भरतपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में अब तक 4780 लोग हो चुके हैं रिकवर्ड

लंबे अरसे बाद भरतपुर में एक बार फिर से कोरोना का विस्फोट हुआ है। रविवार को जिले में नए 110 पॉजिटिव केस निकले हैं, जिनमें सबसे ज्यादा मामले वैर उपखण्ड इलाके से सामने आए हैं। इससे पहले भी जिले में एक दिन में सबसे ज्यादा 112 पॉजिटिव केस निकल चुके हैं। नए संक्रमितों के साथ अब तक 5 हजार 172 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, जबकि मौत का आंकड़ा 88 लोगों तक पहुंच गया है। दूसरी ओर, अच्छी बात यह है कि संक्रमित लोगों में से जिले में रविवार को 21 लोग उपचार के बाद पॉजिटिव से नेगेटिव होकर घर लौटे हैं।

इस प्रकार अब तक 4 हजार 780 लोग रिकवर्ड हो चुके हैं और रिकवर्ड होने वाले मरीजों की संख्या भी निरंतर बढ़ रही है। हमारे जिले में संक्रमित लोगों की रिकवरी दर भी 92.42% तक पहुंच गई है। वर्तमान में जिले में 304 लोगों का उपचार जारी है, जिनके भी जल्दी ठीक होकर घर लौटे की उम्मीद है। दरअसल, अनलॉक में लोग लापरवाह बने हुए हैं। इसी कारण कोरोना के संक्रमित लोगों की संख्या निरंतर बढ़ रही है। बिना मास्क के घर से निकलना घातक है। घर से निकलते समय मास्क जरूर लगाकर निकलें।

चाहे सुबह मॉर्निंग वॉक पर पार्क में निकले या फिर दिन में ऑफिस या बाजार जाएं तब मास्क जरूर लगाए रखें। इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग भी आवश्यक है और 2 गज दूरी बनाए रखें। सैनिटाइजर से बार-बार हाथ धोना न भूलें। तभी हम संक्रमण की चैन को ब्रेक कर पाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें