पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अब तीन साल तक नहीं ले सकेंगे कोई ठेका:बोली लगाकर पैसा जमा नहीं कराए, 15 ठेकेदार ब्लैकलिस्ट

भरतपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

देशी-विदेशी मदिरा की दुकानों के लिए 3 से 24 मार्च तक आनॅलाइन नीलामी में उच्चतम बोली लगाकर पैसा जमा नहीं कराए जाने पर आबकारी विभाग ने 15 ठेकेदारों को ब्लैक लिस्ट कर दिया है। इनकी अमानत राशि भी जब्त कर ली गई है। जिला आबकारी अधिकारी शिवसिंह ने बताया कि इन उच्चतम बोलीदाताओं को धरोहर राशि की 50 प्रतिशत बोली स्वीकार होने से 3 दिन में जमा करानी थी। लेकिन 7 अप्रेल तक भी इन्होंने राशि जमा नहीं कराई।

जिन ठेकेदारों को ब्लैक लिस्ट किया गया है, उनमें ग्वालियर बहोड़ापुर के ए-8 कैलाश पुर निवासी धर्मेन्द्र, नई सडक निवासी विजयेन्द्र कुमार, ग्वालियर गांधी नगर ग्रिड-401 संकल्प अपार्टमेंट निवासी शशि सक्सेना, भरतपुर के लोधा पुर सैमली निवासी रामदयाल मीना, ग्वालियर के ए-103 आनन्द नगर निवासी शक्ति शिवहरे, जनूथर के नीचे का नगला निवासी नृसिंह, नगर में मानौता कलां के ग्राम मोराका निवासी उदयसिंह, भरतपुर के 54-कृष्णा नगर निवासी रवि मित्तल, बछामदी कच्चा बाग निवासी किशन सिंह, पपरेरा के ग्राम तर कलां निवासी दुर्गपाल, नदबई के बैलारा निवासी खेमसिंह, सांगानेर जयपुर के सेक्टर-19 प्रताप नगर निवासी आशीष चौधरी, वैर के हलैना निवासी विजय सिंह, बयाना में भीतर बाडी निवासी लोकपाल सिंह हैं। अब ये लोग अगले 3 साल तक शराब का कहीं पर भी कोई ठेका नहीं ले सकेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें