सड़क दुर्घटना:घाटोली गांव के पास सड़क हादसों में 2 बाइक सवारों की हुई मौत; युवक पत्नी और बच्चों को लेने नगला गुसांई आ रहा था

रुपवास9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रूपवास. पंचनामा की कार्रवाई करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
रूपवास. पंचनामा की कार्रवाई करती पुलिस।

क्षेत्र में गांव घाटौली के पास हुए अलग-अलग सड़क हादसों में 2 जनों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया। हैड कांस्टेबल महेंद्र सिंह ने बताया कि पहला हादसा बीती रात घाटौली एवं इब्राहिमपुर के बीच में हुआ। जिसमें अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार 28 वर्षीय सुभाष पुत्र अजब सिंह बंजारा निवासी घड़ी मस्तान फिरोजाबाद की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया।

मृतक अपने रिश्तेदार के यहां से खाना लेकर सीएचसी रूपवास को लौट रहा था। तभी अचानक यह हादसा हो गया। सीएचसी में मृतक की पत्नी की डिलीवरी हुई थी। सुबह पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। वहीं दूसरा हादसा धौलपुर रोड़ स्थित चामड़ माता के मंदिर के पास हुआ जहां अज्ञात वाहन ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार 23 वर्षीय पवन पुरी पुत्र पप्पू पुरी गुसांई निवासी वार्ड संख्या 22 राजाखेड़ा धौलपुर की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक पवन पुरी अपने बीबी बच्चों को लेने के लिए अपनी ससुराल नगला गुसांई आ रहा था। तभी घाटौली चामड़ माता के मंदिर के पास यह हादसा हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया।

खबरें और भी हैं...