पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:निकाय चुनाव में जीते 3 चेयरमैन और 28 पार्षदों का अग्रवाल समाज ने किया अभिनंदन

भरतपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला अग्रवाल महासभा ने मनाया नववर्ष मिलन समारोह, समाज की एकजुटता पर दिया जोर

भरतपुर जिला अग्रवाल महासभा की ओर से कार्यकारिणी बैठक एवं नववर्ष मिलन कार्यक्रम डी.एफ.ओ. मोहित गुप्ता के मुख्य आतिथ्य एवं नगर निगम आयुक्त राजेश गोयल की अध्यक्षता में आयोजित किए गए। कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान अग्रसेन के चित्र पर माल्यापर्ण व दीप प्रज्वलन के साथ हुआ।

जिला अग्रवाल महासभा के अध्यक्ष अनुराग गर्ग ने जिलेभर से आए सभी अग्र बंधुओं का स्वागत करते हुए वर्ष भर की गतिविधियों व कोरोना काल में समाज द्वारा किए गए सहयोग तथा गतिविधियों का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। जिला महामंत्री हेमराज गोयल ने गत बैठक कार्रवाई का विवरण पढ़ा।

समारोह में भरतपुर जिले में हाल ही में जीत हासिल करे वाले नगर पालिका बयाना के अध्यक्ष विनोद कुमार बट्टा, कुम्हेर के चेयरमैन राजीव अग्रवाल, नगर के चेयरमैन रामअवतार सिंघल एवं नगर पालिका बयाना, डीग, भुसावर, कांमा, वैर, नदबई एवं नगर में निर्वाचित 28 पार्षदों का सम्मान किया गया। समारोह में प्रमुख समाजसेवी मोहन मित्तल एवं वरिष्ठ पत्रकार प्रमोद कल्याण को उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किया गया। समारोह में कोरोना काल में चिकित्सा क्षेत्र से जुडे़ हुए 10 लोगों का भी सम्मान किया गया।

इस मौके पर अग्रवाल समाज के संरक्षक वासुदेव गुप्ता, जिला वैश्य समाज के अध्यक्ष कृष्ण कुमार अग्रवाल ने समाज की एकजुटता व उत्थान के लिए विचार व्यक्त किए। जिला अग्रवाल महिला की जिला अध्यक्ष विनिता गुप्ता, युवा महासभा के विपिनचंद्र बंसल ने सभी का स्वागत करते हुए अपना प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। समाज बंधुओं ने अग्रवाल समाज के जरूरत मंद परिवारों की मदद के लिए बनाए गए फाउण्डेशन ट्रस्ट में सहयोग भी प्रदान किया।

समारोह में समाज के एक दिव्यांग पवन गर्ग द्वारा अपनी शारीरिक अक्षमता होते हुए भी समाज को एक्युप्रेशर के माध्यम से स्वस्थ रहने के गुण सिखाए। उसके हौंसले की समारोह में सभी ने सराहना की तथा शॉल एवं माला पहनाकर सम्मानित किया। समाज के बच्चों ने रंगारंग एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम कोरोना महामारी पर एवं उसके बचाव का संदेश देने वाला एक नाटक का मंचन किया। मुख्य अतिथि डी.एफ.ओ. मोहित गुप्ता ने अपने उद्बोधन में समाज की जुटता एवं पर्यावरण संरक्षण की अपील की।

कार्यक्रम अध्यक्ष राजेश गोयल ने कोरोना काल में अग्रवाल समाज द्वारा जरूरत मंदों के लिए प्रशासन का सहयोग करने पर धन्यवाद दिया। समारोह में कपूरचंद माचिस वाले, बैजनाथ बंसल, फूलचंद गर्ग, सुरेश गर्ग, भगवत अग्रवाल कुम्हेर, बृजेश अग्रवाल, सुनील प्रधान, संगठन मंत्री सुभाष जिंदल, कोषाध्यक्ष विष्णु लोहिया, दाऊ दयाल अग्रवाल, मीडिया प्रभारी देवेंद्र बंसल आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser