पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोर गिरफ्तार:रिवाल्वर लेकर चोरी की बाइक पर घूम रहे थे 3 बदमाश, टोल प्लाजा पर पकड़े

भरतपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी की बाइक व रिवाल्वर के साथ पकड़े आरोपी। - Dainik Bhaskar
चोरी की बाइक व रिवाल्वर के साथ पकड़े आरोपी।
  • बड़ा बाइक चोर गिरोह के होने की आशंका, धौलपुर समेत कई जिलों में की चोरियां

जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे स्थित लुधावई टोल प्लाजा के पास रिवाल्वर लेकर चोरी की बाइक पर घूम रहे 3 बदमाशों को जिला स्पेशल टीम ने गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक जांच से इनका संबंध किसी बड़े बाइक चोर गिरोह से होने की आशंका है। क्योंकि इन बदमाशों ने भरतपुर, धौलपुर, करौली, अलवर, दौसा और जयपुर समेत कई जिलों बाइक चोरी करना बताया है। इनसे कुछ और बड़ी वारदातें खुलने की संभावना है। स्पेशल टीम प्रभारी कैलाश चंद ने बताया कि टीम को टोल प्लाजा के पास कुछ संदिग्ध युवकों के बाइक पर घूमने की सूचना मिली थी। इस पर टीम ने इन बदमाशों को धर-दबोचा।

पकड़े गए बदमाशों में छोंकरवाड़ा कलां निवासी बंटी पुत्र जगवीर सिंह, सौरभ पुत्र कमल सिंह जाट और हींगोटा (भुसावर) निवासी राहुल पुत्र पूरनसिंह जाट हैं। तलाशी में इनके पास 32 बोर की एक रिवाल्वर एवं 3 कारतूस मिले। साथ ही उनसे जब बिना नंबरी बाइक बजाज के दस्तावेज मांगे गए तो पता चला कि वह चोरी की है। इस पर मुल्जिमों को पकड़कर सेवर पुलिस के हवाले कर दिया गया। मामले की जांच अनुसंधान अधिकारी रामचंद्र उप निरीक्षक कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियों के तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें