नाकाबंदी कर जब्त की 4 चोरी की बाइक:4 आरोपी पकड़े, तीन लावारिस हालत में मिली, डोर-टू-डोर वाहन चेकिंग

सीकरी, भरतपुर2 महीने पहले

भरतपुर की सीकरी थाना पुलिस ने डोर-टू-डोर वाहन चेकिंग के दौरान 7 मोटरसाइकिल जब्त की हैं। तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, एक बाल अपचारी डिटेन किया गया है। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है। सीकरी थाना पुलिस ने गुलपाड़ा इलाके में नाकाबंदी की थी। नाकाबंदी पर सभी आने जाने वाले वाहनों को चेक किया जा रहा था। इस दौरान पुलिस ने चार बाइक सवारों को रोका और जब उनसे कागज मांगे। किसी भी ड्राइवर के पास कागज नहीं थे।

पुलिसकर्मियों ने राजकॉप एप्लिकेशन पर मोटरसाइकिल के नंबर डालकर चेक किया तो बाइक के चेसिस नंबर और नेम प्लेट नंबर नहीं मिले। जिसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को गश्त के दौरान कस्बे में 3 संदिग्ध बाइक खड़ी मिली, जो लावारिस हालात में खड़ी हुई थी। उन्हें चेक करने पर पता लगा कि वह भी चोरी की है। जिस पर सभी बाइकों को जब्त कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस द्बारा चलाये जा रहे डोर-टू-डोर वाहन चेकिंग अभियान से मेवात इलाके में अपराध काफी हद तक कम हुआ है। बदमाशों में पुलिस का खौफ हो गया है कि वह बाइकों को लावारिस हालत में छोड़कर जा रहें हैं।

रिपोर्ट- उमेश बंसल, सीकरी, भरतपुर