पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नियमों के उल्लंघन पर कार्रवाई:गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर 49 लोगों के काटे चालान, दो दुकानें सीज

पहाड़ी/जनूथर/ वैर/भरतपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना महामारी के चलते प्रकोप को लेकर स्थानीय प्रशासन द्वारा कोरोना गाइडलाइन की पालना नही करने वाले दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो दुकानों को सीज किया गया। वहीं 29 लोगों के चालान काटकर 5300 रुपए का जुर्माना किया। उपखण्ड अधिकारी संजय गोयल ने बताया कि कोरोना को लेकर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन की पालना नहीं करने वाले दुकानदारों के खिलाफ अभियान चलाया, जिसमें कस्बे के मुल्ला जी ऑटो पार्ट्स ओर इमरान हीरो मोटर पार्ट्स की दुकान को सील किया गया।

वहीं नायब तहसीलदार रमेश चंद वर्मा और एसडीएम संजय गोयल सहित पुलिस ने 29 लोगो के चालान काट कर मौके से ही 5300 रुपए का जुर्माना वसूला। जनूथर में कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन करने पर जनूथर चौकी प्रभारी एएसआई हरवीर सिंह, सिपाही रामबीर सिंह, जगराम सिंह ने चार दुकानों के चालान काटे। वैर में गाइडलाइन की अवहेलना करने व एमवी एक्ट में कार्रवाई करते हुए 16 जनों से 3700 रुपए का जुर्माना वसूला है। थाना प्रभारी सुमेरसिंह ने बताया कि रविवार को पुलिस ने जन अनुशासन पखवाडे में गाइड लाइन की अवहेलना करने वाले लोगो के खिलाफ कार्रवाई की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें