कृपाल हत्याकांड में इस्तेमाल किए हथियार बरामद:5 हथियार, कारतूस और क्रेटा कार जब्त, कार रोककर की थी फायरिंग

भरतपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पांचों मुख्य आरोपियों ने कृपाल की हत्या में 5 हथियारों का किया था इस्तेमाल। - Dainik Bhaskar
पांचों मुख्य आरोपियों ने कृपाल की हत्या में 5 हथियारों का किया था इस्तेमाल।

भरतपुर के जघीना गेट पर 4 सितंबर को हुए कृपाल हत्याकांड में पुलिस ने घटना के उपयोग में ली गई क्रेटा कार, 5 हथियार और कारतूस को जब्त कर लिया है। 20 सितंबर तक आरोपी रिमांड पर हैं। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। जिससे वारदात के सभी पहलुओं का खुलासा हो सके।

11 सितंबर को कुलदीप निवासी जघीना, विश्वेन्द्र निवासी शास्त्री नगर थाना मथुरा गेट, राहुल निवासी जघीना, विजयपाल निवासी उवार, प्रभाव निवासी जघीना को महाराष्ट्र के कोल्हापुर से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मथुरा गेट थाने से कोर्ट तक आरोपियों का जुलूस निकालते हुए उन्हें कोर्ट में पेश किया और 16 तारिख़ तक रिमांड पर लिया। 16 सितंबर को फिर से आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने फिर से 5 दिन की रिमांड की अर्जी लगाई। कोर्ट ने अर्जी मंजूर करते हुए 20 सितंबर तक फिर से पांचों आरोपियों को रिमांड पर भेज दिया।

इसी क्रेटा कार से रोकी गई थी कृपाल की कार।
इसी क्रेटा कार से रोकी गई थी कृपाल की कार।

पुलिस ने पूछताछ कर आरोपियों से हत्या के उपयोग में ली गई क्रेटा कार और 5 हथियारों को जब्त किया है साथ ही कुछ कारतूस भी बरामद किए गए हैं। पांचों मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी से पहले पुलिस ने 6 सितंबर को कुलदीप के पिता कुंवर जीत निवासी जघीना को गिरफ्तार किया था।

7 सितंबर को हरपाल निवासी उवार और मौना निवासी सैथरा को गिरफ्तार किया। तीनों आरोपियों को पहले ही सेवर जेल भेजा जा चुका है। फिलहाल पुलिस इस मामले को मुख्य आरोपियों से पूछताछ कर रही है जिससे साफ हो सके कि इस हत्या में इनके अलावा और कौन शामिल है।