पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जमीन के विवाद में लाठी-धारदार हथियारों से हमला:गर्भवती सहित 2 महिलाएं और 3 बच्चे समेत 6 लोग हुए घायल, खेत पर काम करते समय एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर किया हमला

भरतपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भरतपुर के बयाना थाना इलाके में शुक्रवार को जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों ने एक दूसरे पर लाठियों-पत्थरों से हमला कर दिया। जिसमें 6 व्यक्ति और महिला घायल हो गए। जिन घायलों की गंभीर स्थिति थी उन्हें भरतपुर के जिला आरबीएम अस्पताल रैफर कर दिया गया जहां उनका इलाज जारी है।

इस मामले को लेकर बयाना तहसील कानावर गांव के रहने वाले राममूर्ति ने बताया कि आज वह अपने खेत ओर काम कर रहे थे तभी दूसरे पक्ष के ललित और उसके परिजन खेत पर आए। उनके हाथों में लाठी डंडे भी थे। वह सभी राममूर्ति और उसके परिवार के लोगों से खेत से जाने को कहने लगे लेकिन राममूर्ति ने जाने से मना कर दिया।

तभी वह राममूर्ति और उसके परिजनों को गालियां देने लगे और उन्हें वहां से भाग जाने की धमकी देने लगे। जब राममूर्ति ने उनसे जाने के लिए मना किया तो दूसरे पक्ष ने राममूर्ति के परिवार पर लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया।

इस झगड़े में दोनों की तरफ से जमकर पत्थरबाजी हुई जिसमें राममूर्ति के परिवार की 2 महिलाएं घायल हुईं जिसमें एक गर्भवती है। साथ ही दो लड़कियां, एक लड़का, एक व्यक्ति और राममूर्ति घायल हो गए। इसके बाद दूसरा पक्ष मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने राममूर्ति और उसके परिवार को बयाना के अस्पताल पहुंचाया, लेकिन कुछ लोगों की स्थिति को नाज़ुक होते हुए उन्हें भरतपुर के जिला आरबीएम अस्पताल में रैफर कर दिया गया। राममूर्ति की तरफ से पुलिस ने शिकायत दे दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

खबरें और भी हैं...