• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • A Country made Pistol And Three Live Cartridges Were Recovered From The Accused, On The Information Of The Informer, The Police Arrested

बस में हथियार लेकर सफर करता बदमाश गिरफ्तार:आरोपी से एक देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

रुदावल, भरतपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में बदमाश। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में बदमाश।

भरतपुर की उच्चैन थाना पुलिस ने एक बस में हथियार लेकर सफर कर रहे बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाश को पकड़कर जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक देसी कट्टा और 3 जिंदा कारतूस मिले। उच्चैन थाना अधिकारी श्रवण पाठक ने बताया की मुखबिर के जरिए सुचना मिली थी कोई व्यक्ति हथियार रखकर एक बस में सफर कर रहा है।

उसके पास देसी कट्टा और कारतूस हैं। वह एक बस में मिलकपुर थाना उच्चैन की तरफ आ रहा है। बस पर बंशीवाला लिखा हुआ है जिस पर पुलिसकर्मी सादा वर्दी में मिलकपुर रोड पर पहुंच गए। कुछ देर बाद वहां बस पहुंच गई। पुलिसकर्मियों ने बस की पहचान कर उसे रुकवाया और मुखबिर के बताए हुलिए के अनुसार व्यक्ति की पहचान कर उसे बस से उतारा। बस से उतरते ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त से भाग गया, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे घेराबंदी कर पकड़ लिया।

पुलिसकर्मियों ने जब उसकी तलाशी ली तो उसने कमर में एक देसी कट्टा और जेब में तीन जिंदा कारतूस लगा रखे थे जिसके बाद हथियार और कारतूस को जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है की वह हथियार लेकर कहां जा रहा था। आरोपी का नाम गुड्डू है और वह उच्चैन थाना इलाके के मिलकपुर गांव का रहने वाला है।

रिपोर्ट- विशेष गर्ग, रुदावल, भरतपुर

खबरें और भी हैं...