पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आग:मजाजपुर गांव में बुजुर्ग महिला के घर में आग लगने से घरेलू सामान जला

भुसावरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रुपवास में शार्ट सर्किट से एक ट्राॅली कड़ब जलकर राख हुई

गांव मजाजपुर निवासी एक बुजुर्ग महिला के पटोरनुमा घर मे बिजली के तारो से निकली चिंगारी से आग लग गई। जिससे घरेलू सामान जलकर खाक हो गया। एक घंटे की मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया। गांव मजाजपुर निवासी पूरण मीना ने बताया कि बेवा रामश्री जाटव के पाटौर नुमा घर मे ऊपर से निकल रहे बिजली के तारो से निकली चिंगारी से आग लग गई।

आग लगी उस समय बेवा घर पर नहीं थी। आग की लपटें देख ग्रामीण दौड़े और आग बुझाने में लग गए। जिसे जहां पानी मिला उसने आग बुझाने की कोशिश की, एक घण्टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक घर मे रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया।

रूपवास/रुदावल. कस्बा रूपवास के अम्बेडकर पार्क के पास बिजली शार्ट सर्किट से कड़ब में आग लग गई। जिससे एक ट्राली कड़ब जलकर राख हो गई। सूचना पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया। फायरमैन राजन सिंह ने बताया कि गुरुवार की शाम को अम्बेडकर पार्क रूपवास के पास बिजली की शार्ट सर्किट होने से कड़ब में आग लग गई।

आग की लपटों व धुआं को देखकर ग्रामीण आग बुझाने पहुंच गए। सूचना पर दमकल ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया। आग से रूपवास निवासी जितेन्द्र पुत्र समंदर की एक ट्राली कड़ब जलकर राख हो गई।v

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें