पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:ट्रेन की चपेट में आने से मंदबुद्धि लड़की की मौत

भरतपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आगरा-भरतपुर रेलवे लाइन पर शनिवार को दोपहर करीब 12 बजे रेलवे के फाटक संख्या 38 के निकट एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। थाना उद्योग नगर पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर जिला आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। थाना उद्योग नगर के हैड कांस्टेबल सूरजभान सिंह ने बताया कि शनिवार दोपहर किसी मालगाड़ी की चपेट में आने से बसंत बिहार कालोनी निवासी 16 वर्षीय पिंकी पुत्री सुरेश धोबी की मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची जहां उसकी शिनाख्तगी के प्रयास किए। उसके परिजनों ने बताया कि पिंकी मंदबुद्धि है। उसका घर रेलवे लाइन से कुछ ही दूरी पर स्थित है। वह दोपहर को शौच करने गई थी, उसी दौरान लाइन क्रॉस करते समय ट्रेन की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौत को गई।

अवैध शराब जब्त, मामला दर्ज किया

पुलिस टीम को आता देख अवैध शराब छोड़कर भागे आरोपी करन सिंह पुत्र मदनलाल जाटव निवासी सोनपुरा के खिलाफ थाना अटल बंध पुलिस में मामला दर्ज कर लिया गया है, वहीं मौके से 51 पव्वा अवैध शराब को जब्त कर लिया गया है। हैड कांस्टेबल रणधीर सिंह ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि सोनपुरा पुलिया के पास एक व्यक्ति संदिग्ध हालत में हाथ में एक बोरा लाता दिखाई दिया, जिसे टोका तो वह बोरा को छोड़कर भाग गया। बोरा की तलाशी ली तो उसमें 51 पव्वा अवैध शराब निकली।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें