• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • A Gold Ring, Chain And 10 Thousand Rupees Were Looted By Placing A Weapon On The Temple, A Person Stopped By Putting A Bike In Front Of The Car

बिजली कर्मचारी के साथ लूट:कनपटी पर हथियार रख सोने की अंगूठी, चेन और 10 हजार रुपये लूटे, कार के आगे बाइक लगाकर रोका व्यक्ति

रूपवास, भरतपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो पिक। - Dainik Bhaskar
डेमो पिक।

भरतपुर के रूपवास थाना इलाके में तीन बदमाशों ने हथियार दिखाकर एक बिजली विभाग के कर्मचारी को लूट लिया। पीड़ित व्यक्ति ड्यूटी खत्म कर अपने घर जा रहा था। तभी उसकी गाड़ी के आगे तीन बदमाशों ने बाइक लगा दी और उसे रोक लिया। एक बदमाश ने बिजली कर्मचारी की कनपटी पर हथियार लगा दिया। दूसरे बदमाश ने उसका गिरेवान पकड़ उसके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया।

बिजली विभाग के कर्मचारी हेमंत रूपवास थाना इलाके के गांव सिर्रोंद का रहने वाला है। वह ड्यूटी ख़त्म कर मंगलवार देर शाम अपने घर जा रहा था। हेमंत एक कार में सवार था। रास्ते में जटमासी गांव के पास रोड ख़राब पड़ी हुई है। जहां उसने कार की स्पीड कम कर दी। इतने में तीन बाइक सवार बदमाश उसके पीछे से आये और हेमंत की गाड़ी के आगे बदमाशों ने अपनी बाइक लगा दी। जैसे ही हेमंत ने कार रोकी तभी एक बदमाश ने हेमंत के ऊपर हथियार तान दिया। दूसरे बदमाश ने हेमंत को पकड़ लिया और तीसरे बदमाश ने हेमंत की सोने की अंगूठी, सोने की चैन, 10 हजार रुपये निकाल लिए।

हेमंत ने बताया की तीनों बदमाशों के पास हथियार थे। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश बाइक से सवार होकर फरार हो गए। हेमंत ने घटना के बाद पुलिस को सूचना दी जिसके बाद आज दोपहर में पुलिस ने लूट का मामला दर्ज किया है।

रिपोर्ट- दिनेश शर्मा, रूपवास, भरतपुर