गैंगरेप के तीन आरोपी गिरफ्तार:एक नाबालिग को भी पकड़ा, गैंगरेप कर अश्लील फोटो वीडियो किये थे वायरल, नाबालिग ने किया था सुसाइड

भरतपुर7 दिन पहले
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

भरतपुर के कैथवाड़ा थाना इलाके में 10 जनवरी को गैंगरेप पीड़िता के सुसाइड और उसके अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से एक नाबालिग है। गैंगरेप पीड़िता के पिता ने दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था, लेकिन पुलिस की इन्वेस्टिगेशन में तीसरे आरोपी का भी नाम सामने आया। पुलिस ने पूरे घटना की गुत्थी सुलझा दी है। पुलिस ने कल देर शाम पूरे मामले का खुलासा किया।

10 जनवरी को नाबालिग गैंगरेप पीड़िता ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया था। 29 दिसंबर के आसपास नाबालिग अपने खेत पर काम कर रही थी। तभी खोरा गांव के दो युवकों ने नाबालिग से गैंगरेप किया। उसके अश्लील फोटो वीडियो बना लिए। जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया फोटो वीडियो वायरल करने के बाद नाबालिग के पिता को घटना का पता लगा। उन्होंने अपनी बेटी से पूरी घटना के बारे में पूछा।

नाबालिग के पिता आरोपियों से बात करने के लिए उसके गांव गए। पीछे से नाबालिग ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। घटना के बाद सांसद रंजीता कोली भी पीड़िता के घर पहुंची। उसके परिजनों से मुलाकात की। नाबालिग के सुसाइड के 4 दिन बाद ही पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।