पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

द बर्निंग कार:सरकूलर रोड पर बैंक के सामने खड़ी कार में अचानक लगी आग

भरतपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जयपुर नंबर की है कार, देर रात तक न ड्राइवर सामने आया और न मालिक

शहर के सरकूलर रोड पर चांदपोल गेट के निकट एचडीएफसी बैंक के सामने खड़ी आरजे 14 नंबर की फोर्ड ईगो कार में मंगलवार को दोपहर करीब एक बजे अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में लपटें तेज हो गईं। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस कंट्रोल को सूचना दी।

कोतवाली पुलिस और नगर निगम की दो दमकल गाड़ियों ने बाद में आग पर काबू पाया। लेकिन, तब तक कार जल कर खाक हो चुकी थी। एएसआई पदम सिंह ने बताया कि इस कार के मालिक और ड्राइवर का अभी तक पता नहीं चल सका है। रजिस्ट्रेशन नंबर के मुताबिक यह कार जयपुर में न्यू सांगानेर रोड स्थित रजत पथ पदम विहार निवासी भगवत सिंह पुत्र रेवती सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है।

संभवत: कोई व्यक्ति कार को एचडीएफसी बैंक के सामने खड़ी करके किसी दुकान या कार्यालय में चला गया और उस दरम्यान शॉर्ट सर्किट से कार ने आग पकड़ ली। लेकिन, आश्चर्य इस बात का है कि देर शाम तक भी किसी व्यक्ति ने इस कार को लेकर न तो कई रिपोर्ट दी है और ना ही कोई दावा किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें