रिश्वतखोर ASI ने ACB के खिलाफ दी शिकायत:बोला- खुद ACB वालों ने रखी नोटों की गड्‌डी, कार्रवाई झूठी; कल 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा गया था

भरतपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया था ASI रामवीर। - Dainik Bhaskar
रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया था ASI रामवीर।

भरतपुर के मथुरा गेट थाने की आरबीएम चौकी इंचार्ज को कल ACB ने 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते ट्रैप किया था। अब ASI ने एसीबी की कार्रवाई को ही झूठा बता दिया है। उसने मथुरा गेट थाने पर एक शिकायत देते हुए ACB पर आरोप लगाया है की ACB ने खुद उसके घर के जंगले में नोटों की गड्‌डी रखी और ट्रैप की कार्रवाई कर डाली।

रिश्वतखोर ASI रामवीर का कहना वह 1 दिसंबर की रात को आरबीएम चौकी में अपने कमरे पर सो रहा था। तभी करीब 15 लोग आए और उन्होंने मारपीट कर दी। सभी लोगों ने मुझे जबरन ट्रैप कर लिया। कमरे के जंगले पर रुपए रखकर वहां से पैसे बरामद दिखा दिए। जब उसने कार्रवाई का विरोध किया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। ASI के शरीर पर चोट के निशान हैं। ASI का कहना है की ACB के लोगों ने जबरन मेरी रिकॉर्डिंग भी कर ली। यह पूरी कार्रवाई झूठी है।

महिला ने गहने गिरवी रख ASI को द थी रिश्वत

ASI रामवीर ने एक महिला से उसकी शिकायत पर कार्रवाई करने के बदले 20 हजार रुपए की घूस मांगी थी। महिला इंदु ने अपने जेठ के खिलाफ छेड़खानी और मारपीट का मामला दर्ज करवाया हुआ था। ASI ने महिला से कहा था अगर वह पैसे नहीं देगी तो उसके मामले में FR लगा दी जाएगी। बुधवार को महिला अपने गहने गिरवी रख ASI को पैसे देने के लिए आई थी। महिला ने अपने भाई के साथ जाकर ACB में ASI रामवीर की शिकायत कर दी थी। दोपहर करीब 1 बजे ACB ने ASI रामवीर को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

महिला से घूस लेने में नपे ASI:गहने गिरवी रखकर जेठ के खिलाफ कार्रवाई के लिए मांग थे पैसे, ACB ने रंगेहाथ दबोचा