पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • Activists Sideline The Guidelines, If They Are Prevented From Going Inside The District Collectorate, They Get Entangled With The Police

भीम सेना का महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन:जिला कलेक्ट्रेट के अंदर जाने से रोका तो पुलिस से उलझे, कार्यकर्ताओं ने गाइडलाइंस को किया साइडलाइन

भरतपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जिला कलेक्ट्रेट के गेट के बाहर प्रदर्शन करते भीम आर्मी के सदस्य। - Dainik Bhaskar
जिला कलेक्ट्रेट के गेट के बाहर प्रदर्शन करते भीम आर्मी के सदस्य।

भरतपुर की सड़कों पर बुधवार को भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने कोरोना की गडलाइंस को साइड लाइन कर दिया। पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने शहर के मुख्य बाजारों से होते हुए रैली निकाली और जिला कलेक्ट्रेट पर जमकर प्रदर्शन किया। जब पुलिस ने 50 से ज्यादा लोगों को जिला कलेक्ट्रेट के अंदर घुसने से रोका तो वह पुलिस तक से भिड़ गए और जिला कलेक्ट्रेट के गेट के सामने ही धरना देकर बैठ गए।

इस दौरान भीम आर्मी के प्रदेश महासचिव साहब सिंह ने कहा की पुरे देश में सबसे ज्यादा पेट्रोल डीजल की रेट राजस्थान में है जिसने आमआदमी की कमर तोड़ कर रख दी है। पेट्रोल डीजल की दर बढ़ने की वजह से सभी चीजों पर महंगाई बढ़ गई है।

इस समय आम आदमी के सामने आर्थिक संकट आ गया है। इसके अलावा प्रदेश में बहन बेटियां भी सुरक्षित नहीं हैं। प्रदेश अब राजस्थान की जगह रेपिस्तान बनता जा रहा है। प्रदेश सरकार बहन बेटियों की सुरक्षा के लिए कोई कदम नहीं उठा रही है। कांग्रेस सरकार दलित विरोधी सरकार है। लगातार प्रदेश में जाति विशेष के ऊपर अत्याचार हो रहे हैं।

खबरें और भी हैं...