कचरा डालने के विवाद में फायरिंग; VIDEO:एडवोकेट के बच्चे और पत्नी को मारने की कोशिश, पत्नी के पेट और हाथ में लगे छर्रे

भरतपुर6 महीने पहले
एडवोकेट के परिवार पर फायरिंग करता युवक।

कचरा डालने को लेकर हुए विवाद में पड़ोसी ने साथी के साथ मिलकर जमकर विवाद किया। पहले तो पड़ोस में रहने वाले बच्चे को पीटा। तमंचा कान पर सटाकर उसे धमकाया। उसके बाद घर के बाहर गालियां दीं। पड़ोसी की पत्नी और बच्चा गेट पर खड़े थे। इतने में दोनों पर फायरिंग कर दी। एडवोकेट के पत्नी मछला देवी के पेट और हाथ पर छर्रे जिससे महिला घायल हो गई। इसका मथुरागेट थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

चल रहा है विवाद
वकील गजराज सिंह ने बताया की उनके सामने राजेंद्र सिंह का मकान है। उनसे सड़क पर कचरा डालने को लेकर कई महीनों से विवाद चल रहा है। राजेंद्र सिंह के परिवार ने 4 जून को गजराज सिंह के परिवार पर हमला भी किया था। इसमें उनकी मां और उनसे मारपीट की गई थी। आरोप है कि आए दिन राजेंद्र सिंह का परिवार उनके परिवार को धमकी देता रहता है।

आज क्यों हुई फायरिंग

मंगलवार को गजराज सिंह का बेटा स्कूल से पढ़कर अपने घर आ रहा था। आरोप है कि राजेंद्र सिंह का बेटा अभिलाष ने उसे रास्ते में अपने दोस्तों के साथ पकड़ लिया। उसकी पिटाई कर दी। उसके कनपटी पर कट्टा लगाकर उसे जान से मारने की धमकी देने लगे। उनका बेटा सीधा घर आ गया। कुछ देर बाद अभिलाष अपने दोस्तों के साथ उनके घर पहुंच गया। अभिलाष गजराज सिंह के घर के सामने खड़ा होकर गलियां देने लगा। गजराज सिंह की पत्नी और उनके बच्चे गेट पर आकर खड़े हो गए। इतने में अभिलाष के एक साथी ने कट्टा निकालकर गजराज सिंह के परिवार के ऊपर फायरिंग कर दी। गजराज की पत्नी और बच्चे गोली से बाल-बाल बचे। फायरिंग करते हुए युवक का एक व्यक्ति ने वीडियो बना लिया।

क्या है कचरे का विवाद
गजराज सिंह के परिवार और राजेंद्र सिंह के परिवार में सबसे पहले 4 जून को झगड़ा हुआ था। गजराज ने बताया की 4 जून को उनकी पत्नी को कुछ खाने का बचा हुआ सामान घर के बाहर रख दिया था। हवा के साथ उड़कर राजेंद्र सिंह के घर की तरफ चला गया। राजेंद्र सिंह, गजराज सिंह से झगड़ने लगा। झगड़ा इतना बढ़ा कि राजेंद्र सिंह ने गजराज सिंह और मां की पिटाई कर दी। इसकी शिकायत गजराज सिंह ने मथुरा गेट थाने में दर्ज करवाई। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और नक्शा मौका बनाकर आ गई, लेकिन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया।

इसके बाद राजेंद्र सिंह के परिवार के हौसले और बुलंद हो गए। राजेंद्र सिंह का परिवार तब से और दुश्मनी रखने लगा। दोनों के बीच कचरा डालने को लेकर कहासुनी होती रहती है।

एडवोकेट गजराज के घर हुई फायरिंग के बाद गजराज ने मथुरा गेट थाने में मामला दर्ज करवा दिया है। पुलिस का कहना है की जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल आरोपियों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।