SDRF ने 1 दिन बाद निकाला युवक का शव:आगरा का अंकित झरने में नहाते समय डूब गया था, 7 दोस्तों के साथ दर्र बराना झरने पर पिकनिक मनाने आया था

बयाना, भरतपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंकित का फ़ाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
अंकित का फ़ाइल फोटो।

भरतपुर जिले के बयाना तहसील के दर्र बराना झरने में बहे युवक का शव शनिवार को SDRF की टीम ने निकाला। मृतक के शव का बयाना के अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। 22 साल का अंकित आगरा में रहता है और वह शुक्रवार को अपने सात दोस्तों के साथ दर्र बराना झरने पर पिकनिक मनाने के लिए आया था। नहाते समय अंकित झरने में डूब गया। अंकित के दोस्तों ने उसे काफी ढूंढने की कोशिश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं लगा।

झरने से अंकित के शव को निकालते SDRF के जवान।
झरने से अंकित के शव को निकालते SDRF के जवान।

जब शाम 4 बजे गढ़ी बाजना पुलिस को अंकित के दोस्तों ने उसके डूबने की सूचना दी। सूचना के बाद गढ़ी बाजना पुलिस और SDRF टीम मौके पर पहुंची और अंकित को ढूंढने के लिए 3 घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन अंधेरा होने के कारण अंकित का कुछ पता नहीं लगा।

अंकित को ढूंढ़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाते SDRF के जवान।
अंकित को ढूंढ़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाते SDRF के जवान।

आज सुबह SDRF की टीम ने फिर से अंकित को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया तब अंकित का शव दर्र बराना के झरने में मिला। पुलिस ने अंकित के शव को बयाना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और अंकित के परिजनों को शव मिलने की सूचना दी।

रिपोर्ट- महेश शर्मा, बयाना भरतपुर

खबरें और भी हैं...