• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • All Three Died, Three People Were Changing The Wheel Of The Truck, Four People Were Riding In Two Trucks, Stopped Changing The Wheel When The Wheel Was Punctured

कार ने 3 लोगों को रौंदा:भरतपुर में सड़क पर खड़े ट्रेलर के मालिक, ड्राइवर और खलासी को मारी टक्कर; तीनों की मौत

भरतपुर3 महीने पहले
एक कार ने सड़क पर खड़े तीन लोगों को रौंद दिया। तीनों की मौत हो गई।

भरतपुर के सेवर थाना इलाके में शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक कार ने सड़क पर खड़े तीन लोगों को रौंद दिया। तीनों की मौत हो गई। मरने वालों में ट्रेलर के ड्राइवर और खलासी थे। दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। फिलहाल मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई हैं। उनके आने के बाद ही शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

इस तरह हुआ हादसा
हादसा सेवर थाना इलाके के गांव महुआ और सिनपिनी गांव के बीच हुआ। मृतकों के साथ उनका एक चौथा साथी भी था। चौथे साथी रसीद ने बताया कि वह दो ट्रेलर में किशनगढ़ से मार्बल और जोधपुर की तरफ से चूना भरकर ला रहे थे। मार्बल का ट्रेलर उड़ीसा और चूने का ट्रेलर कलकत्ता जाना था। उनके साथ दोनों ट्रेलर का मालिक जफरू खान भी था। माल लोड कर आते समय अचानक एक ट्रेलर का पहिया पंचर हो गया। ट्रेलर के पहिए को बदलने के लिए वह महुआ और सिनपिनी गांव के बीच रुके। जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर दोनों ट्रेलर में सवार चारों लोगों ने मार्बल के ट्रेलर का पहिया बदला। इसके बाद रसीद पहिए बदलने के औजार रखने ट्रेलर की दूसरी तरफ गया। कुर्शेद, जफरू और कमलेश ट्रेलर के पहिए को चेक कर रहे थे। इतने में एक कार आई और तीनों को रौंदकर चली गई।

रसीद को जोर से टक्कर मारने की आवाज आई। दूसरी तरफ पहुंचा तो सड़क पर तीनों पड़े हुए थे। रसीद तीनों को संभाल ही रहा था कि हाईवे पेट्रोलिंग की गाड़ी पहुंची। तीनों को आरबीएम अस्पताल लाया गया। डॉक्टर ने कुर्शेद और जफरू को मृत घोषित कर दिया। कमलेश को इलाज के लिए भर्ती कर लिया, लेकिन कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया।

चौथे साथी ने तीनों मृतकों के परिजनों को सूचना दी
रसीद ने तीनों मृतक के परिजनों को फोन कर घटना की सूचना दी। परिजन भरतपुर के लिए निकल चुके हैं। मरने वालों में कुर्शेद की उम्र करीब 35 साल है। वह शीतल का बास जिला अलवर का रहने वाला है। जफरू दोनों ट्रेलर का मालिक था, वह भी शीतल का बास का रहने वाला है। कमलेश राजगढ़ का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस चौथे साथी रसीद के बयान ले रही है।

खबरें और भी हैं...