पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिसकर्मी को बेरहमी से पीटा:पुलिस जीप से हुई टक्कर के बाद गुस्साए लोगों ने कांस्टेबल को जमकर पीटा, वर्दी फाड़ी; VIDEO सामने आया

भरतपुर23 दिन पहले
घटना एक महीने पुरानी भरतपुर और हरियाणा की सीमा के पास जुरहरा कस्बे की है।

भरतपुर जिले के कामां में पुलिसकर्मी को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। कुछ युवकों ने पुलिसकर्मी को बीच बाजार में बुरी तरह से पीटा है। घटना के दौरान 100 से ज्यादा लोग मौजूद थे, लेकिन कोई भी पुलिसकर्मी को बचाने के लिए आगे नहीं आया। युवक पुलिसकर्मी को घूंसों और डंडों से पीटते रहे। पुलिसकर्मी ने बचने का प्रयास किया, लेकिन भीड़ ने उसे जाने नहीं दिया। घटना करीब एक महीने पुरानी बताई जा रही है, जिसका वीडियो मंगलवार को सामने आया है।

घटना भरतपुर और हरियाणा की सीमा के पास जुरहरा कस्बे की है। यहां हरियाणा के पुनहाना थाने का पुलिस कांस्टेबल किसी केस की जांच के लिए जुरहरा आया था। बाजार से गुजरते वक्त पुलिस की गाड़ी की दूसरी गाड़ी से टक्कर हो गई। टक्कर के बाद पुलिसकर्मी और दूसरी गाड़ी में सवार युवाओं में कहासुनी हो गई थी। मामला इतना बढ़ा कि गुस्साए युवाओं ने कांस्टेबल को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

साथी के साथ भी की गई मारपीट
पुलिसकर्मी वर्दी में था। वह उग्र भीड़ से लगातार बचने का प्रयास करता रहा, लेकिन युवक नहीं माने। मौके पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। आक्रोशित लोगों ने डंडे से भी पुलिस कर्मी पर हमला किया। इस दौरान पुलिसकर्मी के साथी ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उसके साथ से भी मारपीट की गई।

हरियाणा-राजस्थान पुलिस मौके पर पहुंची
पुलिस कांस्टेबल की पिटाई के दौरान किसी ने स्थानी पुलिस को सूचना दी। इसके बाद नजदीकी थाने से फोर्स पहुंची और पुलिसकर्मी को बचाया। सूचना के बाद हरियाणा पुलिस भी मौके पर पहुंची। दोनों राज्यों की पुलिस की मौजूदगी में गांव के लोगों को समझाया गया। इसके बाद मामला शांत हुआ। दोनों पक्षों में राजीनामे के बाद पुलिसकर्मी हरियाणा लौट गया।

(रिपोर्ट- सुरेंद्र कुशवाह, कामां)

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें