पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • Arrest Of Dummy Candidate Created Panic, Medical Student Priya Chaudhary's Mobile Also Switched Off, Family Members Were Called For Questioning

नीट परीक्षा पेपर लीक मामला:डमी केंडीडेट की गिरफ्तारी से मची खलबली, मेडिकल छात्रा प्रिया चौधरी का मोबाइल भी बंद, पूछताछ के लिए परिजनों को बुलाया

भरतपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नीट परीक्षा के पेपर लीक मामले में डमी कैंडिडेट के रूप में पकड़ी गई मेडिकल छात्रा प्रिया चौधरी की जयपुर में गिरफ्तारी के बाद भरतपुर मेडिकल कॉलेज में खलबली मची हुई है। कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. रजत श्रीवास्तव ने एमबीबीएस थर्ड ईयर की छात्रा के परिजनों को पूछताछ के लिए बुधवार को कॉलेज में बुलाया है। इस बीच, उसके परिजनों से दूरभाष पर जानकारी लेने के बाद उन्होंने कहा कि जयपुर पुलिस ने जिस छात्रा प्रिया चौधरी की डमी प्रत्याशी के तौर पर गिरफ्तारी बताई है,वह कोई और लड़की हो सकती है।

हालांकि प्रिया चौधरी का मोबाइल बंद आ रहा है और उससे संपर्क नहीं हो सका है। प्रिंसिपल श्रीवास्तव ने बताया कि मेडिकल कॉलेज की टॉपर छात्रा प्रिया चौधरी 6 सितंबर को एक सप्ताह की इमरजेंसी छुट्टी लेकर गई थी। उसने कहा था कि किडनी फैलियर होने की वजह से उसके भाई की तबियत ज्यादा खराब है। अब उसके पिता ने बेटी को साथ लेकर बुधवार को कॉलेज आने का भरोसा दिलाया है।

परीक्षा वाले दिन रारह चौकी में हुई थी 3 स्टूडेंट्स से पूछताछ
नीट परीक्षा वाले दिन भरतपुर के 3 मेडिकल छात्रों से उद्योग नगर थानान्तर्गत रारह चौकी में पुलिस ने पूछताछ की थी। ये छात्र सुबह करीब 5 बजे जयपुर से दिल्ली होकर टैक्सी में भरतपुर लौटे थे। उद्योग नगर थाना एसएचओ महेंद्र सिंह राठी ने बताया कि पूछताछ में किसी तरह का कोई आपत्तिजनक तथ्य सामने नहीं आने पर पुलिस ने इन्हें छोड़ दिया था। उन्होंने साथी स्टूडेंट की बहन की एंगेजमेंट में शामिल होकर जयपुर से दिल्ली होकर भरतपुर लौटना बताया था। दिल्ली में उन्हें एक गाड़ी छोड़नी थी और वहां से टैक्सी से आना था।

खबरें और भी हैं...