पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्वर्ण जयंती नगर का मामला:जमीनी विवाद में लाठी डंडों से हमला; तीन लोग घायल, मामला दर्ज

भरतपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जमीनी विवाद एवं पुरानी रंजिश को लेकर शहर की स्वर्ण जयंती नगर निवासी तीन भाईयों पर नामजद तीन युवकों ने लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। घटना में दयाचंद शर्मा व उसके भाई संजय शर्मा तथा उनके ताऊ के लड़के डालचंद के गंभीर चोटें आई हैं। घटना के संबंंध में दयाचंद ने पुलिस थाना कुम्हेर में आरोपी कुम्हेर निवासी अमित लवानिया व उसके भाई अवधेश लवानिया एवं एक दोस्त लोकेश जाट निवासी साबौरा के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है।

दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि हम किराये की कार में सवार होकर साबौरा से भरतपुर की ओर आ रहे थे, कि साबौरा-महरावर के बीच अचानक एक स्कॉर्पियो गाड़ी हमारी कार के आगे आकर रुकी और उसमें से अमित, अवधेश व लोकेश जाट डंडा और हथौड़ा लेकर उतरे तथा हम तीनों पर अचानक हमला बोल दिया। रिपोर्ट में कहा गया कि आरोपी लोकेश जाट से हमारी पुरानी रंजिश चल रही है और अमित और अवधेश से हमारा पारिवारिक जमीनी विवाद चल रहा है। बमुश्किल भाग कर हमने अपनी जान बचाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें