पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:कहासुनी के बाद बेकरी संचालक से मारपीट, कार का शीशा तोड़ा

भरतपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लक्ष्मण मंदिर स्थित आगरा बेकर्स पर शनिवार शाम को हुई वारदात

लक्ष्मण मंदिर स्थित आगरा बेकर्स पर शनिवार शाम करीब साढ़े छह बजे तीन-चार लोगों और बेकरी संचालक रवि मदेरणा के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते घटना ने तूल पकड़ लिया और आरोपियों ने बेकरी संचालक रवि मदेरणा के साथ मारपीट कर दी और उनकी कार का शीशा पत्थर मारकर तोड़ दिया और मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर थाना अटल बंध प्रभारी हुकम सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां उन्होंने घटना के संबंध में पीडित रवि मदेरणा सहित आसपास के लोगों से जानकारी ली तथा वहां लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले।

तथा आरोपियों की पहचान की। इस संबंध में आगरा बेकर्स के संचालक रवि मदेरणा ने थाना अटल बंध पुलिस को हमला करने के आरोपी सीआईडी नामक युवक बगैराह तीन-चार लोगों के विरुद्ध मारपीट करने और कार का शीशा तोड़कर भाग जाने संबंधी शिकायत दी है। इस संबंध में थानाधिकारी हुकम सिंह ने बताया कि लक्ष्मण मंदिर स्थित आगरा बेकर्स पर संचालक रवि मदेरणा और कुछ युवकों के बीच कहासुनी हुई।

इसके बाद युवकों ने रवि के साथ मारपीट कर दी तथा कार का शीशा तोड़कर भाग गए। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर ली गई है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि रवि मदेरणा ऊंचा नगला से अपने बेकरी के लिए डीजल आदि लेकर आए थे और उसकी कैन आदि गाड़ी से उतरवा रहे थे, इसी बीच यह विवाद हुआ। मामले की पूरी जानकारी ली जा रही है, आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

शांति भंग करने पर 11 आरोपी गिरफ्तार

शांति भंग करने के मामले में पुलिस ने 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थाना सेवर के हैड कांस्टेबल अजयसिंह ने उक्त मामले में चक एकटा से योगेश उर्फ बंटू व यादराम बंजारा निवासी चक एकटा को पकड़ा है। इसी प्रकार थाना चिकसाना थानाधिकारी रामनाथसिंह ने बताया कि झगड़ा करते पाए जाने पर गांव बछामदी से अहमद हुसैन, अनवर हुसैन, रमेशचन्द, राजू कोली निवासी बछामदी, चन्द्रपाल जाट निवासी उंदरा, ओमजी निवासी मालोनी व शांतनू निवासी डिडवारी को मारपीट कर भागने के मामले में गिरफ्तार किया है। इसके अलावा थाना मथुरागेट के हैड कांस्टेबल अवधेश ने सूरजपोल चौराहा से निन्नो देवी व हरिओम को हंगामा करते पाए गिरफ्तार किया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें