पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान चौपाल:बेढ़म बोले - केंद्र सरकार का नया कृषि बिल किसानों को बिचौलियों से मुक्त करेगा

रारहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंचायत समिति सेवर के गांव बिलौठी में किसान चौपाल जवाहर सिंह बेढ़म के मुख्य आतिथ्य में आयोजित की गई। जिसमें बेढ़म ने किसानों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जारी किए गए कृषि विधेयक बिल के बारे में जानकारी दी। साथ ही सशक्त किसान के पत्रकों का वितरण किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता हमवीर सिंह ने की व विशिष्ट अतिथि मोहन रारह, भीम सोगरवाल व डा.अशोक चौधरी रहे। किसानों को संबोधित करते हुए जवाहर सिंह बेढ़म ने कहा कि केन्द्र की सरकार किसानों के हितों के लिए प्रतिबद्ध है। वही कृषि क्षेत्र को समृद्ध और किसानों को सशक्त बनाना है।

केन्द्र सरकार किसानों की आय को दोगुना करने के लक्ष्य को लेकर कार्य कर रही है। ये बिल सही मायनें में किसानों को बिचौलियों और तमाम अवरोधो से मुक्त कर देगा। कृषि सुधार से किसानों को अपनी उपज बेचने के लिए नए अवसर मिलेंगे, जिनसे किसानों का मुनाफा बढ़ेगा और किसानों को आधुनिक टेक्नोलॉजी का लाभ मिलेगा,जिससे किसान मजबूत होगें। वही किसानों को मोहन रारह सहित अन्य अतिथियों ने कृषि विधेयक बिल के बारे में जानकारी दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें