पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन युवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने जिंदल:साफा माला पहना कर हुआ सम्मान, बोले- अग्रवाल समाज में हेल्थ बड़ा इश्यू, खेलों से जोड़ने पर देंगे जोर

भरतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष का किया अभिनंदन। - Dainik Bhaskar
अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष का किया अभिनंदन।
  • दूसरी बार राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर मनोज जिंदल का अग्रवाल सम्मेलन ने किया अभिनंदन

सुभाष नगर निवासी मनोज जिंदल को दूसरी बार अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन युवा का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया है। जिंदल की इस उपलब्धि पर सम्मेलन की स्थानीय इकाई की ओर से सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें जिंदल को साफा माला पहना कर सम्मानित किया।

इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज जिंदल ने कहा कि अग्रवाल समाज में हेल्थ बड़ा इश्यू है। अधिकांश लोग ओवरवेट हैं तथा 50 प्लस एज के अधिकांश लोग कोई न कोई बीमारी से ग्रसित हैं। हाल यह है कि हम अपनी जिंदगी भर की कमाई को अधिकांश हिस्सा दवा और अस्पतालों में खर्च कर देते हैं।

इसलिए नई पीढ़ी को खेलों से जोड़ा जाएगा। ऐसे आयोजन किए जाएंगे, जिससे उनकी आउटडोर एक्टिविटी बढ़ सके। साथ ही नि:शुल्क मेडिकल कैंप लगाएंगे और लोगों में स्वस्थ रहने के लिए जागरुकता कार्यक्रम चलाया जाएगा। स्वस्थ होंगे तभी कोई भी लक्ष्य जीवन में प्राप्त कर पाएंगे।

जिंदल ने कहा कि अग्रोहा शक्तिपीठ में महालक्ष्मी जी का भव्य मंदिर बनाया जा रहा है, जिसमें हर घर को जोड़ने के लिए यात्रा निकाली जा रही है, जो भरतपुर में अप्रैल के प्रथम पखवाड़े में आएगी। साथ ही अग्र भागवत का भी जल्द आयोजन किया जाएगा।

अध्यक्षता अग्रवाल महासभा के जिला अध्यक्ष अनुराग गर्ग ने की। गर्ग ने कहा कि हमें भावनात्मक रूप से एक होने की आवश्यकता है। ऐसा होने पर ही हम सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक रूप से मजबूत होंगे। संचालन सम्मेलन के पदाधिकारी जितेन्द्र गोयल ने किया। मौके पर भारत भूषण, पूरनचंद मित्तल, विशाल गुप्ता, गौरव जिंदल, राहुल बंसल, प्रदीप अग्रवाल, मनीष गर्ग, गौरव बंसल, मनीष जिंदल आदि मौजूद थे।

(रिपोर्ट: प्रमोद कल्याण)

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें