पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरएसी जवान निकला सरगना:5 लाख की फिरौती के लिए लड़के का अपहरण करने आए थे, 2 बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

पहाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पहाड़ी। फिरौती के लिए अपहरण करने वाली गैंग के दो सदस्य पुलिस गिरफ्त में। - Dainik Bhaskar
पहाड़ी। फिरौती के लिए अपहरण करने वाली गैंग के दो सदस्य पुलिस गिरफ्त में।
  • भरतपुर जिले में पहाड़ी कस्बे का मामला

भरतपुर जिले के पहाड़ी कस्बे में फिरौती के लिए एक लड़के का अपहरण करने आए आरएसी कांस्टेबल सहित दो बदमाश ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए। ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ कर पहाड़ी कस्बे की गोपालगढ़ थाना पुलिस के हवाले कर दिया। बदमाशों का लड़के का अपहरण कर पांच लाख रुपए फिरौती मांगने का प्लान था। पुलिस इनके और साथियों की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार आरएसी कांस्टेबल गोकुल निवासी भरतपुर और उसके तीन साथी बुधवार को पांच लाख रुपए की फिरौती के लिए एक लड़के का अपहरण करने आए जिनको ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पहाड़ी थाना पुलिस को सौंप दिया।

पहले भी अपहरण की वारदात स्वीकारी गोपालगढ़ थाना पुलिस ने गोकुल और कल्लू उर्फ लियाकत को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इनके अन्य साथियों की तलाश कर रही है। पूछताछ में बदमाशों ने पहले भी अपहरण और फिरौती वसूलने की वारदात करना स्वीकार किया है।

गोपालगढ़ थाना पुलिस के अनुसार गत 10 अक्टूबर को गोपालगढ़ थाना क्षेत्र के पथराली निवासी इमरान और तारिफ गारमेंट की दुकान पर खरीददारी कर रहे थे। तभी वहां पथराली निवासी राजू थूनिया पुत्र हुसैन खां उसके साथ चार-पांच लोग आए और इमरान और तारिफ को एक आल्टो कार में जबरन बैठाकर ले गए।

अपहरणकर्ता दोनों को डीग थाने के सिनसिनी गांव के जंगलों में लेकर पहुंचे और परिवारजनों से दो लाख रुपए की फिरौती की मांग की। रात को ही परिवार के लोग अन्य लोगों को साथ लेकर सिनसिनी के जंगलों में पहुंचे जहां अपहरणकर्ताओं ने एक लाख रुपए की फिरौती लेकर उन्हें छोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(रिपोर्ट: योगेश शर्मा)

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें