पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लॉकडाउन के नियम तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई:एक माह में वसूला 10 लाख से ज्यादा का जुर्माना; थूकने, बिना मास्क घूमने और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने पर कटा चालान

भरतपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बेवजह घूमते लोगों को रोकते पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
बेवजह घूमते लोगों को रोकते पुलिसकर्मी।

जिले में राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन की पालना नहीं करने और लॉकडाउन में नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले लोगों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। जिसमें पुलिस ने एक महीने के अंदर 10 लाख 69 हज़ार रुपए के चालान काटकर राजस्व कमाया है। सार्वजनिक स्थानों पर थूकने, बिना मास्क घूमने वाले, सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए ये चालान काटे गए है।

जिला एसपी देवेंद्र कुमार बिश्नोई के मुताबिक राज्य सरकार की गाइडलाइन की पालना नहीं करने वालों का पुलिस लगातार चालान काट रही है। पिछले एक महीने में पुलिस ने लोगों से चालान काटकर 10.70 लाख रुपए वसूल किए है। जिससे कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाया जा सके।

भरतपुर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार बिश्नौई ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन हर समय लोगों को गाइडलाइन की पालना के लिए जागरूक करने का प्रयास कर रहा है। पुलिस ने लोगों के खिलाफ सख्ती से पेश आते हुए कार्रवाई कर चालान काटने का अभियान शुरू किया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें