सरकारी स्कूल के प्रिसिंपल पर महिला टीचर के गंभीर आरोप:बोली- 4 महीने से कर रहा परेशान, रेप की कोशिश कर चुका

भरतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रिंसिपल कई महीनों से कर रहा था महिला टीचर से छेड़छाड़। - Dainik Bhaskar
प्रिंसिपल कई महीनों से कर रहा था महिला टीचर से छेड़छाड़।

भरतपुर के कुम्हेर थाना इलाके में एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पर उसी स्कूल की महिला टीचर ने गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला टीचर के पिता ने श्रीगंगानगर से आकर कुम्हेर थाने में आरोपी प्रिसिंपल के खिलाफ छेड़छाड़ व रेप की कोशिश का मामला दर्ज कराया है।

महिला टीचर की ओर से सोमवार शाम कुम्हेर थाने में मामला दर्ज करवाया गया। रिपोर्ट में शिकायत दी गई है कि प्रिंसिपल टीचर को स्कूल में अकेले देख कई बार रेप की कोशिश कर चुका है। प्रिंसिपल लगातार अश्लील हरकतें कर रहा था।

महिला टीचर श्रीगंगानगर की रहने वाली है। पोस्टिंग कुम्हेर थाना इलाके के सरकारी स्कूल में है। महिला ने मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि प्रिंसिपल राम सिंह 4 महीनों से अश्लील हरकतें कर रहा है। 12 मार्च को प्रिंसिपल बहाने से महिला टीचर को अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले गया। रास्ते में उसने छेड़छाड़ शुरू कर दी। टीचर बाइक वहां से भाग आई।

रिपोर्ट के मुताबिक 14 मार्च को टीचर स्कूल गई तो फिटनेस सर्टिफिकेट न होने की बात कहकर प्रिंसिपल ने उसे रजिस्टर में हाजिरी नहीं लगाने दी। 24 मार्च को प्रिंसिपल ने टीचर को स्कूल में अकेला पाकर पकड़ लिया और रेप की कोशिश की। 14 मई को स्कूल की छुट्टी होने के बाद प्रिंसिपल ने फिर रेप की कोशिश की।

रिपोर्ट के मुताबिक स्कूल की छुट्टियों के बाद 1 जुलाई को जब महिला टीचर स्कूल गई तब भी प्रिंसिपल ने रेप की कोशिश की। इसके बाद टीचर ने अपने पिता को फोन कर प्रिंसिपल की हरकतें की जानकारी दी। श्रीगंगानगर से महिला टीचर के पिता भरतपुर पहुंचे और प्रिंसिपल के खिलाफ कुम्हेर थाने में मामला दर्ज करवाया।