किला स्थित मोहन जी मंदिर के पास वारदात:दर्शन कर लौट रहे युवक से मोबाइल को लूट ले गए बाइक सवार बदमाश

भरतपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लोहागढ़ किला स्थित मोहन जी मंदिर के पास से पैदल गुजर रहे एक युवक के हाथ से बाइक सवार तीन बदमाश रविवार की रात्रि कीमती मोबाइल लूट कर ले गए। पीडित ने घटना के संबंध में थाना मथुरा गेट पुलिस में मामला दर्ज कराया है। दर्ज कराई रिपोर्ट में नदिया मोहल्ला गोला कुआं के पास निवासी गोपालकृष्ण शर्मा पुत्र महेंद्र कुमार पाठक ने कहा है कि 26 सितंबर की रात्रि करीब 9.30 बजे वह खाटू श्याम मंदिर से दर्शन झांकी कर पैदल-पैदल लौट रहा था।

अचानक किसी परिचित का कॉल आया तो बात करने लगा। बात करते हुए चलते-चलते में किला स्थित मोहन जी मंदिर के निकट पहुंचा ही था, कि अचानक किसी ने झपट्टा मारकर मेरा मोबाइल छीन लिया। आरोपी तीन युवक एक बाइक पर सवार थे, उन्होंने बाइक को धीमा किया और मेरा मोबाइल छीनकर मेरे सामने से तेज गति निकल गए। मैंने शोर करते हुए उनको पकड़ने के लिए दौड़ भी लगाई लेकिन वे हाथ नहीं आ सके। लूट कर ले जाए गए रीअलमी कंपनी के उस मोबाइल की कीमत 27 हजार रुपए है।

पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। थानाधिकारी रामनाथ सिंह गुर्जर ने बताया कि घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। बताते चलें कि इस साल के बीते इन 9 माह में किला परिसर से करीब 1 दर्जन से अधिक मोबाइल लूट की घटनाएं हो चुकी हैं। जिनमें से पुलिस अभी तक महज 3 घटनाओं के राज ही खोल पाई है। अक्सर आरोपी बाइक पर सवार होकर ही मोबाइल लूट की घटना को अंजाम देते हैं।

खबरें और भी हैं...