भाजपा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ पदर्शन किया:बीजेपी ने लगाई प्रदर्शनी, सरकार के 3 साल तो जनता बेहाल, नेता बोले - अशोक गहलोत सरकार ने जनता को लूटा

भरतपुर21 दिन पहले
बीजेपी के कार्यकर्ता कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए।

भरतपुर में शुक्रवार को भाजपा के पदाधिकारियों ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया। बीजेपी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार 3 वर्ष के शासनकाल का जश्न मना रही है, लेकिन कांग्रेस के शासनकाल में महंगाई बढ़ी, बेरोजगारी बढ़ी, अपराध बढ़ा है जिससे जनता त्रस्त हुई है। आने वाले समय में प्रदेश की जनता कांग्रेस सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकेगी।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शहर के बिजली घर चौराहे पर प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस सरकार के 3 साल और जनता बेहाल की प्रदर्शनी भी सजाई। भरतपुर संभाग प्रभारी मुकेश दाधीच ने कहा कि राजस्थान सरकार ने तीन साल बेमिसाल की प्रदर्शनी लगाई तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सरकार के तीन साल जनता बेहाल की प्रदर्शनी लगाई है।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जनता के सामने कांग्रेस के तीन साल के हिसाब को रखा है। कांग्रेस सरकार ने सिर्फ जनता को लूटने का काम किया है। पूरे प्रदेश में सरकार में सरकार ने कोई नई ईंट नहीं लगाई है। जनता में त्राहि-त्राहि मची हुई है। जनता इंतजार कर रही है कब चुनाव हों और कब सरकार की विदाई हो, इसलिए आज प्रदर्शनी लगाकर सरकार की पोल यहां खोली है।

खबरें और भी हैं...