पीएम की सुरक्षा में चूक का मामला:भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने कैंडल जलाकर पीएम की सुरक्षा में सेंध पर विरोध जताया

भरतपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पंजाब सरकार के खिलाफ भाजयुमाे ने किया प्रदर्शन। - Dainik Bhaskar
पंजाब सरकार के खिलाफ भाजयुमाे ने किया प्रदर्शन।

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में सेंध प्रकरण को लेकर शुक्रवार शाम भारतीय जनता युवा मोर्चा ने कैंडल जलाकर विरोध जताया। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे में हुई सुरक्षा सेंध कांग्रेस सरकार द्वारा सुनियोजित ढंग से की गई लापरवाही थी। जिलाध्यक्ष सौरव ताखा ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी देश के प्रधान सेवक हैं। पंजाब सरकार को देश के सर्वोच्च पद का सम्मान करते हुए उनकी सुरक्षा में लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए थी।

सुरक्षा में हुई चूक कांग्रेस पार्टी और चन्नी सरकार की छोटी और ओछी मानसिकता को दर्शाता है। मुख्यमंत्री चन्नी को तुरंत प्रभाव से अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। इस मौके पर महामंत्री जसपाल सिंह संधू, उपाध्यक्ष आकाश पदावली, जीतू बनी, सचिन मीणा, राजेश चौधरी, नरेश सैनी, सोनू फौजदार, पवन सोलंकी, टिंकू सोलंकी, सोनू शर्मा,जीतू पटेल, जगदीश संधू आदि मौजूद रहे।

बयाना | पंजाब में चुनावी रैली के लिए जाते समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले में भाजपा का आक्रोश लगातार बढ़ता जा रहा है। मामले को लेकर शुक्रवार को भाजपा ग्रामीण मंडल के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने मंडल अध्यक्ष जगमोहन खटाना के नेतृत्व में झील चौराहे पर नारेबाजी प्रदर्शन करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का पुतला फूंका। उन्होंने पंजाब सरकार पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा में विफलता का आरोप लगाते हुए राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग रखी।

अध्यक्ष खटाना ने बताया कि पंजाब में भाजपा की चुनावी रैली के लिए जाते समय देश के पीएम नरेंद्र मोदी के काफिले को रोकने और प्रदर्शनकारियों के आंदोलन से यह साफ जाहिर हो गया है कि पंजाब में कानून एवं व्यवस्था नाम की चीज नहीं रही है। ऐसे में पंजाब के मुख्यमंत्री को खुद आगे आकर नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए। क्योंकि जब प्रधानमंत्री जैसे व्यक्ति की सुरक्षा नहीं हो पा रही है तो आमजन की सुरक्षा का अंदाजा सहज लगाया जा सकता है।

इस अवसर पर मंडल महामंत्री मनोज मुर्रकी, गौतम फौजदार, मंत्री मानसिंह धाकड़, किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष नरेश चौधरी, नंदा भैया, हुकम सिंह प्रजापत, बलराम, अविनाश खटाना आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य किरण जैन के नेतृत्व में शुक्रवार को महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने मोदी के दीर्घायु व आरोग्य जीवन की कामना के लिए महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया। इस दौरान महिला कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए सामूहिक रूप से प्रार्थना भी की।

जैन ने कहा कि गत दिनों पीएम मोदी के काफिले को षडयंत्र पूर्वक रोक कर आगामी चुनावों में संभावित हार की बौखलाहट में पंजाब की कांग्रेस सरकार ने पीएम की जान को खतरे में डालने का जो कुकृत्य किया है। इस अवसर पर मधु सिंघल , मंजू गर्ग, राधारानी सिंघल, सीमा कंसल, बीना सकूजा, सुनीता मौजूद रहीं। पहाड़ी। पीएम की सुरक्षा व्यवस्था में चूक होने को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंजाब मुख्यमंत्री और कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर पुतला जलाया।

खबरें और भी हैं...