बाजरे की फसल काटने को लेकर झगड़ा:एक ही परिवार के दो पक्षों ने किया एक दूसरे पर लाठियों और तेज़ाब से हमला, चार लोग झुलसे, हालत गंभीर होने के कारण किया रेफर, पुलिस में नहीं कराया केस दर्ज

बयाना, भरतपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
झगड़े में घायल हुआ युवक। - Dainik Bhaskar
झगड़े में घायल हुआ युवक।

भरतपुर के बयाना थाना इलाके में एक ही परिवार के दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों में फसल काटने को लेकर जमकर झगड़ा हुआ। पहले दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठियों-डंडों से हमला किया लेकिन कुछ देर बाद दोनों पक्ष तेज़ाब निकाल लाए और एक दूसरे के ऊपर डाल दिया जिससे चार लोग झुलस गए हैं।

मामला बयाना थाना इलाके के गांव नगला अर्जुन का है जहां देवी सिंह और नरपत में बाजरे की कटाई को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी में अचानक दोनों पक्षों की तरफ लाठियां निकल आईं और दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। कुछ देर बाद दोनों पक्ष तेज़ाब ले आए और एक दूसरे पर तेज़ाब फैंकने लगे। इस झगड़े में चार लोग घायल हो गए। देवी सिंह और उसके 18 साल के बेटे जवान सिंह के चोट आई है। दूसरे पक्ष से नरपत सिंह और उसका बेटा समय सिंह घायल हो गया। एक दूसरे के ऊपर तेज़ाब डालने के कारण चारों लोग झुलस भी गए। फिलहाल चारों घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें बयाना से भरतपुर आरबीएम अस्पताल रेफर कर दिया है। पुलिस में दोनों पक्षों की तरफ से कोई भी शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।

रिपोर्ट- महेश शर्मा, बयाना, भरतपुर

खबरें और भी हैं...