सीकरी / जीजा ने दोस्तों के साथ साली से 3 दिन तक किया दुष्कर्म

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

भरतपुर. पहाड़ी थाने के अंतर्गत आने वाले गांव में जीजा अपनी साली को बहला-फुसलाकर ले गया जहां उसके अन्य साथियों ने कई दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। ज रिपोर्ट में बताया गया कि मुलजिम इरफान पुत्र इस्लाम ग्राम नैवाना थाना पुन्हाना हरियाणा उसका दामाद है। जिसके घर में उसकी पुत्री की शादी हुई है जिसके 3 बच्चे हैं।

आरोपी इरफान व अफसर पुत्र इन्नस निवासी दाहिना थाना पहाड़ी ने 24 जून को करीब दोपहर 3 से 4 बजे आरोपी अनताफ पुत्र मोरमल निवासी दाहाना थाना पहाड़ी से कहा कि तुम गांव जाकर उसकी साली को बहला-फुसलाकर साथ ले आओ जिसके बाद आरोपी इरफान उसकी पुत्री को साथ ले गया तथा आरोपी अलताफ ने दाहिना के जंगलों में उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और मुलजिम सद्दाम, तौफीक, अकरम ने जंगल में ही रोक लिया और सभी ने उसकी नाबालिग पुत्री के साथ 3 दिन तक दुष्कर्म किया।

आरोपी अलीम पुत्र तय्यब दाहिना थाना पहाड़ी ने आरोपियों का सहयोग किया तथा सभी आरोपियों ने 3 दिन तक अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जब पुत्री घर पर 3 दिन तक नहीं लौटी तो वह तलाश करते रहे। जिसके बाद तलाश करते करते वह आरोपियों के गांव पहुंच गए जहां से हुए पुत्री को अपने साथ लेकर आए जब पुत्री ने अपनी साथ हुई घटना उन्हें सुनाई तो उन्होंने पहाड़ी थाने पर पहुंचकर मामला दर्ज कराया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना