पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राजनीति:बसपा अब स्पीकर के पास 11 अगस्त के बाद जाएगी

भरतपुरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बहुजन समाज पार्टी अब विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष याचिका लेकर 11 अगस्त के बाद जाएगी। पार्टी अभी उच्च न्यायालय में दायर याचिका में बसपा से कांग्रेस में गए छह विधायकों को दिए गए नोटिस से उत्साहित है और उनके जवाब का इंतजार कर रही है। न्यायालय ने विधायकों को 11 अगस्त को जवाब पेश करने को कहा है। प्रदेशाध्यक्ष भगवानसिंह बाबा ने बताया कि विधायकों के जवाब का कानून विशेषज्ञों से विश्लेषण कराया जाएगा।

उसके बाद स्पीकर के पास याचिका लगाई जाएगी। वैसे इस संबंध में पार्टी ने 10 अगस्त को प्रदेश कार्य समिति की बैठक बुलाई है। यह बैठक भरतपुर अथवा जयपुर में हो सकती है, जिसमें बागी विधायकों के खिलाफ चलाए जाने वाले अभियान पर चर्चा की जाएगी।

साथ ही न्यायालय में दायर मामले और स्पीकर के यहां याचिका पेश करने के संबंध में विचार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि विधायकों के जवाब से हमें और भी स्पीकर के समक्ष अपनी बात रखने के कुछ और तथ्य मिल सकते हैं। इसलिए पार्टी ने अभी कुछ दिन इंतजार करने को कहा है।

गहलोत रणछोड़ सरकार

प्रदेशाध्यक्ष भगवानसिंह बाबा ने गहलाेत सरकार को रणछोड़ बताते हुए कहा कि यह सरकार अल्पमत में है। इसलिए बाड़ेबंदी में विश्वास करती है। पहले जयपुर और अब जैसलमेर में बाड़ेबंदी करना बताता है कि मौजूदा विधायकों में अभी भी कुछ असंतुष्ट हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement