बदमाशों ने 4 सांडों को गोली मार किया घायल:सूचना पर देरी से आई पुलिस, नाराज लोगों ने कामां डीग रोड पर लगाया जाम

भरतपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल सांड। - Dainik Bhaskar
घायल सांड।

भरतपुर के कामां तहसील में कुछ असामाजिक तत्वों ने 4 सांडों को गोली मार दी। जिससे सांड बुरी तरह घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायल सांडों को देखा तो उन्होंने पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी लेकिन पुलिस सूचना के बाद भी मौके पर नहीं पहुंची। इससे गुस्साए लोगों ने शुक्रवार सुबह करीब पौने ग्यारह बजे कामां डीग रोड के अखवाड़ी तिराहे पर जाम लगा डाला। पुलिस ने जाम लगाने वाले पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

घायल सांड।
घायल सांड।

गोरक्षक धरम शरण ब्रजवासी बाबा ने बताया की गुरुवार रात दिवाली पर इलाके में जमकर आतिशबाजी हुई थी। आतिशबाजी की आवाज की आड़ में कुछ लोगों ने 4 आवारा सांडों को गोली मार दी। गोली लगने से सांड बुरी तरह घायल हो गए। इस घटना के बारे में जब पुलिस को सूचना दी तो पुलिस काफी देर तक मौके पर नहीं पहुंची। जिससे गुस्साए लोगों ने कामां डीग रोड पर जाम लगा दिया। जाम पौने ग्यारह बजे लगाया जिसे पुलिस ने करीब 12:15 बजे खुलवाया।

लोगों से जाम खुलवाने के लिए समझाते सीओ प्रदीप यादव।
लोगों से जाम खुलवाने के लिए समझाते सीओ प्रदीप यादव।

जाम से लोग हुए परेशान

लोगों ने मां डीग रोड पर करीब डेढ़ घंटे तक जाम लगाकर रखा। जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से जाम को खोलने के लिए समझाइश की, लेकिन लोग आरोपियों को पकड़ने की जिद पर अड़े रहे। दीवाली और शनिवार को भाई दूज के मौके पर कई लोग वहां से आ-जा रहे थे। जाम से सभी को परेशानी हुई। इस दौरान वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं। काफी समझाने के बाद भी जब लोगों ने जाम नहीं खोला तो पुलिस ने लोगों पर लाठियां बरसाना शुरू कर दिया। पुलिस के एक्शन में आते ही लोग मौके से भाग खड़े हुए। पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में ले लिया।