पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यात्रियों की संख्या बड़ी:होली पर बसों में रही भीड़, यात्रीभार 100 फीसदी के पार

भरतपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भरतपुर. बस में चढ़ने के लिए लगी यात्रियों की भीड़। - Dainik Bhaskar
भरतपुर. बस में चढ़ने के लिए लगी यात्रियों की भीड़।
  • यात्रीभार 94 से 100 होने पर भरतपुर और लोहागढ़ आगार ने 20 लाख रुपए से अधिक की कमाई की

होली के मौके पर स्टेशनों पर इन दिनों जबरदस्त भीड़ है लोग अपनों से मिलने के लिए बेताब है लेकिन यात्रियों की संख्या ज्यादा होने की वजह से बसों में पैर रखने को भी जगह नहीं मिल रही है। आगरा, अलीगढ़, मेरठ, जयपुर, समेत अन्य स्थानों पर जाने वाले यात्रियों की भीड़ नजर आई। जबकि ट्रेनों में स्थिति ठीक-ठाक रही।

होली से एक दिन पहले शनिवार का साप्ताहिक अवकाश और रविवार-सोमवार की होली की छुट्टी के चलते लोगों को 3 दिन का अवकाश मिला। शनिवार से ही लोगों ने घर वापसी की राह पकड़ ली। रोडवेज अफसरों के मुताबिक जहां होली से एक दिन पहले तक भरतपुर आगार की बसों में यात्री भार 94 फीसदी था। वहीं होली वाले दिन बढ़कर 101 प्रतिशत तक जा पहुंचा और एक दिन में भरतपुर और लोहागढ़ आगार ने 20 लाख रुपए से अधिक की कमाई की।

वहीं, बसों में भारी भीड़ होने के कारण यात्री बसों के पायदान पर लटक कर और छत पर बैठकर सफर करते दिखाई दिए। इसके अलावा डग्गेमार वाहनों ने यात्रियों से मनमाना किराया वसूल किया। भरतपुर आगार के यातायात प्रबंधक शक्ति सिंह ने बताया कि होली पर यात्रीभार अधिक रहा। इससे रोडवेज के राजस्व में वृद्धि हुई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें