कृषि उपज मंडी प्रभारी से मारपीट कर लूट:कार और मोबाइल ले भाग 3 बदमाश, पुलिस ने दो को दबोचा

भरतपुरएक महीने पहले

भरतपुर के मथुरा गेट थाना इलाके में देर रात तीन बदमाशों ने एक व्यक्ति से मारपीट और लूट की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित ने घटना की सूचना तुरंत कंट्रोल रूम को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया और सेवर थाना इलाके में दो बदमाशों को पकड़ लिया। फिलहाल पुलिस दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है। पीड़ित व्यक्ति कृषि उपज मंडी का प्रभारी है। वारदात जिला कलेक्टर आवास से महज 100 मीटर और पूर्व एमएलए विजय बंसल के आवास से 30 मीटर की दूरी पर हुई।

कृषि उपज मंडी के प्रभारी शैलेश जिससे लूट हुई है।
कृषि उपज मंडी के प्रभारी शैलेश जिससे लूट हुई है।

पीड़ित शैलेश ने बताया कि वह देर रात अपने एक रिश्तेदार से मिलकर कृष्णा कॉलोनी स्थित घर पहुंचा। जैसे ही घर का गेट खोला तभी एक बाइक पर तीन बदमाश आए। बदमाशों ने मारपीट करना शुरू कर दिया। एक बदमाश ने सिर पर ईंट से हमला कर दिया। बदमाशों ने दो मोबाइल, पर्स, कार की चाबी छीन ली। दो बदमाश कार लेकर भाग गए और एक बदमाश बाइक से फरार हो गया।

हमले में घायल हुए शैलेश ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस ने देर रात ही बदमाशों की तलाश शुरू दी। मथुरा गेट थाना पुलिस ने दोनों बदमाशों को सेवर थाना इलाके में डिटेन कर गिरफ्तार कर लिया। दोनों बदमाशों से लूटी गई कार व मोबाइल भी जब्त कर लिया। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपियों के नाम लोकेश और बंटी हैं।