पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लोहागढ़ आगार की गटना:गड़बड़ी का मामला , कंडक्टर ने जमा कराए टिकटों के 302, कैशियर ने जेब में रखे

भरतपुर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लोहागढ़ आगार में एक बार फिर गड़बड़ी का मामला सामने आया है। रोडवेज के कैशियर ने परिचालक द्वारा दी गई किराए की राशि को जमा न कर अपनी जेब में रख लिया। करीब तीन माह बाद जांच में मामला सामने आने पर रोडवेज प्रबंधन में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में टिकटों के 302 रुपए जमा कराए गए हैं। इसके अलावा रोडवेज प्रबंधन ने प्रारंभिक कार्रवाई करते हुए कैशियर को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

जानकारी के अनुसार 19 अप्रैल को लोहागढ़ आगार के परिचालक दिनेश सिंह (द्वितीय) बस लेकर बल्लभगढ़ के लिए रवाना हुए। कुम्हेर गेट के पास पहुंचने तक उन्होंने 302 रुपए की करीब 3-4 टिकट ही काटी ही थी कि अचानक ईटीएम खराब हो गई। इस पर वह वापस बस स्टैंड आए और दूसरी ईटीएम लेकर वापस गंतव्य की ओर रवाना हो गए।

रूट से लौटने के बाद परिचालक ने लोहागढ़ आगार के कैश काउंटर पर पहली ईटीएम से बनाई गई टिकटों के 302 रुपए और दूसरी ईटीएम से काटी गई टिकटों के करीब 95089 रुपए, टिकट एवं अन्य कागजात कैशियर को जमा करा दिए। अब जुलाई में दो-तीन दिन पहले जब एक अन्य कैशियर ने कम्प्यूटर रिकॉर्ड देखा तो उसमें दिनेश सिंह परिचालक पर 302 रुपए पेंडिंग राशि दर्ज थी। इस संबंध में कैशियर ने मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया।

खबरें और भी हैं...