पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक सप्ताह में 2 छात्राओं की हत्या से आक्रोश:सीसीटीवी कैमरे पड़े हैं बंद, महिला स्क्वायड टीम भी नहीं करती गश्त : उपासना

भरतपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • साहिबा और अंकिता के हत्यारे अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर

एक सप्ताह में दो छात्राओं की हत्या हो गई। अभी तक मुल्जिमों की गिरफ्तारी नहीं होने से कालेज छात्राओं में आक्रोश है। शुक्रवार को दूसरे दिन भी रामेश्वरी देवी कन्या महाविद्यालय छात्र संघ अध्यक्ष उपासना सिंह के नेतृत्व में छात्राओं ने एसपी आफिस पर सांकेतिक प्रदर्शन कर एसपी को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कहा गया है कि छात्रा अंकिता और साहिबा के हत्यारों को जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए। क्योंकि इन वारदातों से कालेज छात्राओं के मन में डर बैठ गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि महिला स्क्वायड टीम गश्त नहीं करती हैं। सीसीटीवी कैमरे बंद पड़े हैं। आरडी गर्ल्स कालेज, अग्रसेन महिला कालेज, एसबीके सीनियर सैकंडरी गर्ल्स स्कूल सहित छात्राओं के कोचिंग और अन्य स्कूल-कॉलेजों के बाहर भी मवाली किस्म के लड़के मंडराते रहते हैं। छेड़खानी करते हैं।

बुलेट बाइक के साइलैंसर से स्पार्क फायर कर दहशत फैलाते हैं। इधर, राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना के जिलाध्यक्ष मानवेंद्र सिंह नरूका के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया, जिसमें अंकिता मर्डर केस के आरोपियों को जल्द पकड़ कर कड़ी सजा दिलाने की मांग की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें