पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:वैर में आवारा जानवर से बचने के लिए कुएं पर चढ़ा बालक, गिरने से मौत

वैरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वैर से बिचपुरी पट्टी में होकर गुजर रहे स्टेट मेगा हाईवे 45 पर सड़क के बीचो-बीच एक कुएं में आवारा पशु से बचने के प्रयास में 8 वर्षीय बालक की गिरने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस थाना वैर के सीआई हरलाल मीना व हलैना थाना प्रभारी विजयसिंह छौंकर मय जाब्ते व स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचे तथा स्थानीय लोगों की मदद से कुएं में गिरे बालक पंकज पुत्र रामचन्द्र कोली की तलाश भी करवाई। लेकिन तीन घंटे तक बालक का शव नहीं मिल सका। बाद में एसडीआरएफ की टीम ने बालक को कुएं में रेस्क्यू कर मासूम के शव को बाहर निकाला।

पंकज पुत्र रामचंद्र कोली अपने 2 अन्य साथियों के साथ करीब साढ़े 6 बजे टेसू की फेरी से लौट रहा था। जहां सामने से आ रहे आवारा जानवर से बचने के प्रयास में सड़क के बीच में बने कुएं पर चढ़ गया और 2 साथी नीचे खड़े रह गए। इस दौरान पंकज असंतुलित होकर कुएं में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही भरतपुर सांसद रंजीता कोली भी मौके पर पहुंच गई।

उन्होंने अधिकारियों से फोन पर बात की और घटना की जानकारी दी। सांसद कोली ने बताया कि यह स्थानीय प्रशासन की लापरवाही है। सड़क के बीचों-बीच कुंआ है इस पर स्थानीय प्रशासन ने गंभीरता से ध्यान दिया होता तो आज इतना बड़ा हादसा नहीं होता। इधर, थाना प्रभारी हरलाल मीना ने बताया कि रामचंद्र पुत्र दौजीराम कोली ने मर्ग दर्ज कराई है जिसमें बताया है कि उसका पुत्र पंकज शाम को घर लौट रहा था। जहां आवारा जानवर ने उसे सीगों से कुएं में धकेल दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने आत्मविश्वास व कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे और सफलता भी हासिल होगी। घर की जरूरतों को पूरा करने में भी आपका समय व्यतीत होगा। किसी निकट संबंधी से...

और पढ़ें