पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जानलेवा हमला:कंडक्टर ने ईंट से आरएसी जवान का सिर फोड़ दिया

भरतपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हीरादास बस स्टैंड पर शाम 5 बजे की घटना
  • टिकट के बावजूद बस से उतारने पर झगड़ा

टिकट होने के बावजूद सवारी को बस से उतारने को लेकर मंगलवार शाम 5 बजे हीरादास बस स्टैंड पर झगड़ा हो गया। इस दौरान बस कंडक्टर ने ईंट से हमला कर आरएसी के जवान का सिर फोड़ दिया। इस संबंध में बस कंडक्टर के खिलाफ अटल बंध पुलिस नें एफआईआर दर्ज की है। आरएसी जवान होतम सिंह का आरोप है कि मंगलवार सुबह वह अपने भतीजे को जयपुर जाने के लिए बस में बिठाने आया था, जहां खिड़की से टिकट लेकर उसे जयपुर जाने वाली बस में बैठा कर चला गया। कुछ देर बाद भतीजे ने फोन पर सूचना दी कि कंडक्टर ने उसे बस से उतार दिया है।

इस पर वह तुरंत बस स्टैंड पहुंचा। जहां उसने बस कंडक्टर से भतीजे को टिकट होने के बावजूद नहीं ले जाने का कारण पूछा। इस पर कंडक्टर ने बस में अधिक सवारियां होने और कोरोना के कारण गाइड लाइन की वजह से उसे नहीं ले जाने की बात कही। इस पर होतम सिंह ने कंडक्टर से पूछा कि जब सीट फुल हो गई तो उसने अतिरिक्त टिकट काटे ही क्यों। इसी बात से कंडक्टर भड़क गया और वहां पास ही पड़ी ईंट को उठाकर उसके मुंह पर दे मारा। जिससे वह घायल हो गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें