पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:टंकी पर चढ़कर विरोध जता रहे कांग्रेसी पुलिस ने किए गिरफ्तार

भरतपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश में चल रहे सियासी संकट के बीच मंगलवार को कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता भाजपा का विरोध करते हुए सारस चौराहे के निकट पानी की टंकी पर चढ़ गए। हाथों में कांग्रेस का झंडा लेकर ये लोग भाजपा के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। इनका कहना था कि राज्य की चुनी हुई गहलोत सरकार को गिराने की भाजपा साजिश रच रही है। जबकि उसके पास पर्याप्त बहुमत है।

सूचना मिलने पर पुलिस ने इन कार्यकर्ताओं को समझाकर पहले पानी की टंकी से नीचे उतारा और फिर शांति भंग करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया। इनमें एक रामेश्वर सैनी खुद को पार्षद बता रहा था। जबकि दूसरा रूपराम पुत्र बदन सिंह माली अमेरिकन गेट मोतीमहल के पास का रहने वाला है।

जिला कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष चुन्नी कप्तान ने डोटासरा को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने पर प्रसन्नता व्यक्त की है। जारी बयान में  संगठन के लिए समर्पित रहे हैं अच्छे वक्ता हैं, संगठन को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ मिलकर पार्टी को मजबूत करेंगे।

इधर, विश्वेंद्र सिंह काे मंत्री पद से हटाए जाने पर सीएम का पुतला जलाया

कांग्रेस पार्टी से 1992 में जुड़े एवं एनएसयूआई व युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव रह चुके तथा वर्तमान में विधि मानवाधिकार के सचिव एवं धौलपुर प्रभारी अधिवक्ता सुबोध चंसोरिया ने जारी बयान में कहा है कि कांग्रेस पार्टी का दुर्भाग्य है कि सचिन पायलट जैसे प्रतिभावान, योग्य, संघर्षवान युवाओं को एक-एक करके खोती जा रही है। कांग्रेस पार्टी में एक व्यक्ति वाद की गुटबाजी से व्यथित होकर मैं अपने पद से इस्तीफा दे रहा हूं। विश्वेंद्र सिंह के समर्थन में उनके कुछ समर्थकों ने कांग्रेस सरकार एवं अशोक गहलोत का विरोध प्रदर्शन कर पुतला दहन किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें