पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • Contractor Beaten Up For Bidding In Tender, Contractors Who Built A Bridge Beat Up A Contractor, Incident Happened In Front Of EO Of The Municipality, After The Incident, The Municipality Officials Gave Tender To The Accused Contractors

ज्यादा बोली लगाई तो ठेकेदार की पिटाई:भुसावर नगर पालिका में पथकर नाके के टेंडर के लिए आया ठेकेदार, स्थानीय ठेकेदारों ने ईओ के सामने पीटकर भगाया, अधिकारियों ने आरोपी कॉन्ट्रेक्टर को दिया ठेका

भुसावर, भरतपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
स्थानीय ठेकेदार नंद किशोर से कहासुनी करते हुए। - Dainik Bhaskar
स्थानीय ठेकेदार नंद किशोर से कहासुनी करते हुए।

भरतपुर जिले की भुसावर नगर पालिका के कुछ ठेकेदारों ने भरतपुर शहर के एक ठेकेदार की पिटाई कर डाली और यह सब हुआ नगर पालिका के ईओ के सामने। नगर पालिका में पथकर नाके का ठेका दिया जा रहा था। टेंडर प्रक्रिया में भुसावर के ठेकेदार मौजूद थे। ठेका लेने के लिए भरतपुर का भी एक ठेकेदार टेंडर प्रक्रिया में भाग लेने के लिए पहुंचा था। इस दौरान ठेके की राशि बढ़ाने को लेकर नगर पालिका में विवाद हो गया और भुसावर के ठेकेदारों ने भरतपुर के नंद किशोर नाम के ठेकेदार की पिटाई कर डाली।

दरअसल जो खदानों से गिट्टी बाहर सप्लाई की जाती है। उन वाहनों से नगर पालिका टैक्स वसूल करती है। टैक्स वसूली का ठेका नगर पालिका ठेकेदारों को देती है। सोमवार शाम को भी भुसावर नगर पालिका में पथकर नाके के ठेके के लिए बोली लगाई जानी थी। भुसावर के ठेकेदारों ने एक पुल बना लिया और तय किया की नाके की बोली 75 लाख से ऊपर कोई नहीं लगाएगा। भरतपुर के ठेकेदार नंद किशोर ने 74 लाख रुपए की बोली लगाई। इस दौरान स्थानीय ठेकेदारों ने नंद किशोर के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और उसे नगर पालिका से बाहर भगा दिया।

ठेकेदार से मारपीट की यह घटना नगर पालिका के ईओ के सामने हुआ। नगर पालिका ईओ योगेश कुमार पिप्पल बैठे-बैठे यह सब देखते रहे। इसके बाद नगर पालिका के अधिकारियों ने पथकर नाके का टेंडर स्थानीय ठेकेदारों के नाम कर दिया। जबकि नंद किशोर नाम का ठेकेदार स्थानीय ठेकेदारों से ज्यादा बोली लगाने को तैयार था। नंद किशोर ने मंगलवार को भुसावर थाने में अपने साथ हुई मारपीट का मामला दर्ज करवाया है।

खबरें और भी हैं...